मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा को जनता उखाड़ फेंकेगी : नीरज शर्मा

07:54 AM Sep 11, 2024 IST
एनआईटी क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा नामांकन पत्र दाखिल करते हुए। साथ हैं पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर मुकेश शर्मा, निवर्तमान पार्षद जयवीर खटाना, महेन्द्र सरपंच व समाजसेवी प्रदीप राणा। -हप्र

फरीदाबाद, 10 सितंबर (हप्र)
एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने मंगलवार को सेक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इससे पहले वह सारन गांव स्थित ऐतिहासिक बाबा शांतिनाथ मंदिर पहुंचे और वहां आशीर्वाद लिया। उसके बाद वाल्मीकि मन्दिर में पहुंचकर माथा टेका व अपने निवास पर हवन यज्ञ में सम्मिलित हुए। नामांकन पत्र दाखिल करने जा रहे नीरज शर्मा के साथ भारी संख्या समर्थक सारन चौक तक पैदल चले।
नामांकन दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने कहा कि भाजपा से त्रस्त प्रदेश की जनता ने कांग्रेस सरकार लाने का मन बना लिया है। सरकार बनते ही एक बार फिर हरियाणा प्रगति के पथ पर अग्रसर होगा तथा एनआईटी क्षेत्र में विकास का नया दौर शुरु होगा। लघु सचिवालय पर पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो पैसा क्षेत्र के विकास के लिए आया था, वह भाजपा ने अपना घर भरने में लगा दिया। उन्होंने कहा कि 200 करोड़ के घोटाले के मामले में हर हाल में वसूली होगी।
कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने कहा कि एक तरफ उनके पिता पंडित शिवचरण लाल शर्मा के कार्यकाल में किए गए कार्य हैं। वहीं दूसरी तरफ भाजपा सरकार का भ्रष्टाचार जिसे हरियाणा से उखाड़ फेंकने का जनता ने मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा एनआईटी क्षेत्र की सुख-समृद्धि के लिए काम किया है। इस मौके पर पार्षद जयवीर खटाना, महेन्द्र सरपंच, प्रदीप राणा, विपिन गुप्ता, पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर मुकेश शर्मा मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement