For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

वोट की चोट से जनविरोधी भाजपा को सत्ता से बाहर करेंगे लोग : राजेंद्र जून

10:12 AM Sep 19, 2024 IST
वोट की चोट से जनविरोधी भाजपा को सत्ता से बाहर करेंगे लोग   राजेंद्र जून
बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून को ट्रैक्टर पर बैठाकर चौपाल लेकर जाते ग्रामीण। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 18 सितंबर (निस)
कांग्रेस प्रत्यााशी राजेंद्र जून ने कहा कि प्रदेश की जनता वोट की चोट से जनविरोधी, झूठ, फूट व लूट की राजनीति करने वाली भाजपा सरकार को सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वोट देकर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के हाथ मजबूत करने का काम करें। राजेंद्र जून ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर बुढ़ापा पेंशन छह हजार, 300 यूनिट बिजली फ्री, 2 लाख सरकारी नौकरी, गरीब वर्ग को 100- 100 गज के फ्री प्लाट व साढ़े तीन लाख रुपए मकान बनाने के लिए, ओपीएस सहित कई कल्याणकारी निर्णय मुख्यमंत्री की शपथ लेते ही भूपेंद्र हुड्डा धरातल पर लागू करेंगे जबकि जनविरोधी भाजपा सरकार के वादे धरातल पर सिर्फ जुमले ही साबित हुए हैं।
कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून ने बुधवार को हलके के गांव इस्सरहेड़ी, लोवा कलां व सिदिपुर में जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत लोगों से रूबरू होकर आने वाली 5 अक्तूबर को कांग्रेस पार्टी के चुनाव चिन्ह हाथ के निशान का बटन दबाकर ज्यादा से ज्यादा वोटो से विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि लोगों में जो जोश और उत्साह बना हुआ है उससे साफ है कि इस बार बहादुरगढ़ हलके के लोगों ने फिर से कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर हलके के विकास व रोजगार के द्वार खोलने का पक्का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के 10 साल के राज में पूरा हलका विकास व जन सुविधाओं में पिछड़ गया है।
गांवों व शहर की सड़के गडडों में तब्दील हो गई हैं, वहीं चारों ओर भ्रष्टाचार व्याप्त है। सरकारी कार्यालयों में बिना रिश्वत के काम नहीं होता। महंगाई और बेरोजगारी चरम सीमा पर है। किसान, कमेरा वर्ग, कर्मचारियों को हक नहीं मिल रहा है। भाजपा सरकार ने नोटबंदी व जीएसटी थोपकर व्यापारियों को बर्बाद करने का काम किया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement