For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा को सत्ता से बाहर कर देगी जनता

07:58 AM Jul 09, 2024 IST
भाजपा को सत्ता से बाहर कर देगी जनता
पानीपत के ग्रामीण हलके में स्थित गांव दीवाना में सोमवार को आयोजित सभा में मंच पर मौजूद कांग्रेस नेता महेंद्र कादियान, जयंत तिवारी। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 8 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महेंद्र सिंह कादियान ने पानीपत ग्रामीण हलके के अपने जन संपर्क अभियान के तहत सोमवार को गांव दीवाना का दौरा किया और ग्रामीणों को कांग्रेस पार्टी की जन कल्याणकारी नीतियों व संकल्प पत्र की जानकारी दी गई। गांव में पहुंचने पर पार्टी प्रभारी जयंत तिवारी और कांग्रेस नेता महेंद्र सिंह कादियान का ग्रामीणों ने फूलमालाओं से जोरदार किया। वहीं प्रभारी जयंत तिवारी ने कहा कि कांग्रेस जनता से जो वादें करती है, उन्हें पूरा करती है। प्रदेश की जनता आज कांग्रेस के भूपेंद्र सिंह हुड्डा राज की जन कल्याणकारी नीतियों और उस समय प्रदेश के करवाये गये चहुमुंखी विकास को याद कर रही है। जनता को यदि अब वहीं सभी सुविधाएं चाहिए तो इस बार विधानसभा चुनाव एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनानी होगी। वरिष्ठ नेता महेंद्र सिंह कादियान ने कहा कि हम पार्टी के कांग्रेस राज के काम और जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है और जनता ने अभी से विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर करके पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने का फैसला ले लिया है। लोकसभा चुनाव में तो प्रदेश की जनता ने भाजपा को सिर्फ ट्रेलर दिखाया गया था पर पूरी फिल्म अब जनता विधानसभा चुनाव में भाजपा को दिखाने का काम करेगी। उन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर उनकी सभी समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर होगा।
इस अवसर पर रामेश्वर, बलराज, हवा सिंह नंबरदार, ऊषा, कुसुम, सावित्री, भारती, बालकिशन, मोहन कश्यप व महावीर पंडित आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×