For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा को 4 अक्तूबर को सत्ता से बाहर करेगी जनता : राजबीर फरटिया

10:08 AM Aug 25, 2024 IST
भाजपा को 4 अक्तूबर को सत्ता से बाहर  करेगी जनता   राजबीर फरटिया
भिवानी के गांव आजमपुर में शनिवार को ग्रामीणों को संबोधित करते राजबीर फरटिया। -हप्र

भिवानी, 24 अगस्त (हप्र)
जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजबीर फरटिया ने कहा कि इस बार प्रदेश की जनता ने भाजपा को सत्ता से बाहर करने की ठान ली है। 4 अक्तूबर को जनता भाजपा को हराकर बाहर का रास्ता दिखाएगी। राजबीर फरटिया हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत गांव आजमपुर में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।
फरटिया ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा कुशासन से तंग आ चुकी है तथा स्वयं उससे 10 वर्षों का हिसाब मांग रही है जबकि 10 साल से विपक्ष में होते हुए भी कांग्रेस आज तक अपने कामों के नाम पर वोट मांग रही है, जबकि 10 साल से सत्ता में होते हुए भी बीजेपी के पास गिनवाने लायक एक भी काम नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के इतिहास में पहली बार ऐसी हास्यास्पद राजनीति हुई है कि सरकार में बैठी पार्टी, विपक्षी दल से हिसाब मांग रही हो। कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए और विपक्ष में होते हुए भी हमेशा अपने कामों का हिसाब दिया है, क्योंकि हमारी सरकार ने हरेक क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित किए।
कार्यक्रम मेंे अमरसिंह, गुलाब सिंह, रामरख, परतु राम, लोकराम, किशन सिंह, मानीराम, नरेंद्र, राजेंद्र, सत्यवीर, विजय, राजेश, बलवान, विजेंद्र, लीलाराम, सज्जन, नरेश, वीरेंद्र, अशोक, जयवीर, महावीर, रामेश्वर, श्यामसुन्दर, दयानन्द सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement