For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार के लिए भाजपा को सबक सिखाएगी जनता : सुरेश गोयत

09:58 AM May 21, 2024 IST
बेरोजगारी  महंगाई  भ्रष्टाचार के लिए भाजपा को सबक सिखाएगी जनता   सुरेश गोयत
जींद के झांझ गांव में सोमवार को सोनीपत से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी के लिए वोट मांगते कांग्रेस नेता सुरेश गोयत। -हप्र
Advertisement

जींद, 20 मई (हप्र)
जींद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेश गोयत झांझ ने सोमवार को जींद विधानसभा क्षेत्र के झांझ कलां गांव में घर-घर जाकर सोनीपत से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी के लिए वोट मांगे। इस दौरान सुरेश गोयत ने कहा कि कांग्रेस के प्रति इस बार 36 बिरादरी के लोगों में जबरदस्त उत्साह है। सोनीपत से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी जींद विधानसभा क्षेत्र से इस बार भारी मतों के अंतर से विजयी रहेंगे।
सोमवार को सुरेश गोयल ने झांझ गांव में हर घर जाकर सतपाल ब्रह्मचारी के लिए वोट मांगे। सुरेश गोयत का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान गोयत ने कहा कि बीजेपी के शासन में हरियाणा में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, महंगाई बेतहाशा बढ़े हैं, जिससे 36 बिरादरी के लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। मोदी की गारंटी झूठी साबित हुई है। पीएम मोदी ने किसानों की आय 2022 तक डबल करने की बात कही थी, जबकि किसान की आय महंगे डीजल, महंगे खाद, महंगे कीटनाशक और दूसरी तमाम चीजों के महंगा हो जाने के कारण पहले से आधी रह गई है। इस कारण किसान को मोदी की गारंटी पर भरोसा नहीं। उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ प्रदेश में जब भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार और केंद्र में मनमोहन सिंह के नेतृत्व में यूपीए की सरकार थी, तब अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत उच्चतम होने के बावजूद देश में डीजल और पेट्रोल सस्ते थे। महंगाई पर पूरी लगाम थी। भूपेंद्र हुड्डा के शासन में हरियाणा में कानून व्यवस्था देश में सबसे मजबूत थी। उन्होंने कहा कि 10 साल के बीजेपी के शासन में हरियाणा बेरोजगारी, गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार में देश का नंबर वन राज्य बन गया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement