For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हलके की अनदेखी करने वालों को सबक सिखाएगी जनता : सचिन जून

10:12 AM Sep 19, 2024 IST
हलके की अनदेखी करने वालों को सबक सिखाएगी जनता   सचिन जून
बहारदुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून के पुत्र सचिन जून समर्थकों के साथ प्रचार करते हुए। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 18 सितंबर (निस)
निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून के पुत्र सचिन जून ने बुधवार को वार्ड 20 व 31 में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया। लोगों से वोट की अपील करते हुए सचिन जून ने कहा कि आने वाली 5 अक्तूबर को सिलाई मशीन के सामने वाला बटन दबाकर मेरे पिता निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून को भारी बहुमत से विजयी बनाएं ताकि बदहाल बहादुरगढ़ हलके का विकास कराया जा सके।
राजेश जून की पत्नी सुनीता राजेश जून ने भी शहर में डोर टू-डोर जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से राजेश जून के पक्ष में मतदान करने की अपील की। सुनीता राजेश जून व सचिन जून ने जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को 29 सितंबर को राजेश जून द्वारा निकाले जाने वाले रोड शो का निमंत्रण भी दिया। सचिन जून ने लोगों को बताया कि 29 सितंबर को शहर के रेलवे रोड स्थित हाई स्कूल के सामने से सुबह 10 बजे विशाल रोड शो शुरू होगा।
सचिन जून ने जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों से वोट की अपील करते हुए कहा कि बहादुरगढ़ हलका आज विकास के मामले में बहुत पीछे हैं। शहरी व ग्रामीण क्षेत्र की सभी सड़के टूटी पड़ी हैं, लोगों को पीने का पानी भी शुद्ध नहीं मिलता, अस्पतालों में डॉक्टर नहीं है, गरीब लोगों को सरकारी अस्पताल में दवाइयां नहीं मिलती, स्कूलों में शिक्षक नहीं हैं। सीवरेज की समस्या है। यह सब उन जनप्रतिनिधियों की कमी के कारण हुआ है जिन्हें हलके की जनता ने हलके का विकास करने का मौका दिया। उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ हलके की जनता सिलाई मशीन के सामने वाला बटन दबाकर मेरे पिता राजेश जून को रिकॉर्ड वोटों से जिताकर विधानसभा भेजने का काम करेगी जिसके बाद विकास व मूलभूत सुविधाओं की समस्याओं से जूझ रहे हलके को सही मायने में विकसित बहादुरगढ़ बनाने का काम करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement