मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

झूठ बोलने वाली कांग्रेस को सबक सिखाएगी जनता : निखिल मदान

07:53 AM Sep 16, 2024 IST
सोनीपत में रविवार को आयोजित एक सभा में मंच पर मौजूद भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान व पूर्व विधायक अनिल ठक्कर। -हप्र

सोनीपत, 15 सितंबर (हप्र)
सोनीपत विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मेयर निखिल मदान ने कहा कि कांग्रेस के झूठ को जनता बखूबी जानती है और जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी। जनता के आशीर्वाद से प्रदेश में भाजपा की हैट्रिक लगना तय है। सोनीपत विधानसभा में कमल खिलेगा और सोनीपत विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा। निखिल मदान ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत रविवार को सेक्टर-13, निरंकारी भवन के पीछे कच्चे क्वार्टर क्षेत्र, शादीपुर, बटन फैक्टरी मार्केट, रेलवे रोड, बहालगढ़, सेक्टर-14 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, कोट मोहल्ला, ब्रह्म नगर, शिव कॉलोनी, मॉडल टाउन वैक्सन कॉलोनी, सेक्टर-13, कीर्ति नगर सहित कई क्षेत्रों में पहुंचकर मतदाताओं से वोट की अपील की। उन्होंने 5 अक्तूबर को कमल का बटन दबाकर तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने की भी अपील की।
इस मौके पर पूर्व विधायक अनिल ठक्कर, राजेंद्र, नरेंद्र भाटिया, धीरा, घीसू, कालीराम, सिकंदर, त्रिभुवन कौशिक, देबी सिंह, सचिन सैनी, लक्ष्मण सैनी, लाल चंद सैनी, वेद सैनी, काशीराम भी मौजूद रहे।

Advertisement

विकास के नए आयाम स्थापित करेगा प्रदेश

निखिल मदान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने पर हरियाणा विकास के मामले में नए आयाम स्थापित करेगा। पूर्व मुख्यमंत्री एवं वर्तमान में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में 10 वर्षों में हरियाणा आज बहुत आगे बढ़ चुका है। अब मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश लगातार विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है।

Advertisement
Advertisement