मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा के अत्याचारों का बदला वोट से लेगी जनता : सुभाष गांगोली

10:41 AM Oct 03, 2024 IST
सफीदों के एक गांव में ग्रामीणों को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष गांगोली। -हप्र

जींद, 2 अक्तूबर (हप्र)
सफीदों से कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष गांगोली ने कहा कि अब समय आ गया है जब मतदाता बीजेपी शासन के 10 वर्षों में अपने ऊपर हुए अत्याचारों का जवाब कांग्रेस के पक्ष में वोट देकर देंगे। गांगोली बुधवार को सफीदों हलके के दौरे पर थे, जहां उन्होंने कहा कि भाजपा के शासनकाल में हर वर्ग संघर्षरत रहा है। कर्मचारियों ने अपने हकों के लिए बार-बार सड़कों पर उतरने को मजबूर किया गया, जबकि व्यापारियों से लगातार फिरौतियां मांगी गईं। खिलाड़ियों की आवाज को दबाने के लिए उन पर लाठियां बरसाई गईं, और किसान आंदोलन की घटनाएं सभी के सामने हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की तानाशाही का अंत नजदीक है।
गांगोली ने प्रदेश की जनता के भाजपा को सत्ता से बाहर करने के दृढ़ संकल्प को उजागर किया। उन्होंने कहा कि हम 5 अक्तूबर का इंतजार कर रहे हैं, जब कांग्रेस के पक्ष में वोट देकर भाजपा को उसकी ज्यादतियों का सबक सिखाया जाएगा।” उन्होंने यह भी कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है और भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। गांगोली ने अपने सपने का जिक्र करते हुए कहा कि वे सफीदों में आईएमटी स्थापित करना चाहते हैं, जिससे 50 हजार से अधिक युवाओं को रोजगार मिल सके। उन्होंने इस सपने को साकार करने के लिए सफीदों की जनता का समर्थन मांगा। “यह तभी संभव होगा जब मतदाता मुझे बड़े अंतर से जिताकर विधानसभा में भेजेंगे,” उन्होंने कहा। मतदान में अब केवल दो दिन बचे हैं, और सफीदों के लोगों को भाजपा की ज्यादतियों को याद कर अपने भविष्य को संवारने के लिए कांग्रेस के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करना चाहिए।

Advertisement

Advertisement