मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा के जनविरोधी कामों का बदला लेगी जनता : वरिंदर शाह

11:39 AM Sep 29, 2024 IST
पानीपत, 28 सितंबर (हप्र) पानीपत शहरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह ने शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनीं और कांग्रेस सरकार बनने पर समाधान का आश्वासन दिया। शाह ने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों ने समाज के हर वर्ग को परेशान कर दिया है। अब जनता भाजपा से उसके जनविरोधी कामों का बदला लेगी और आने वाले 8 अक्तूबर को कांग्रेस की मजबूत सरकार हरियाणा में बनेगी, जनहित के कार्यों तेज गति से किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता रोना रोते रहे कि अफसर उनकी बात नहीं सुनते। शाह ने सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार, शहर में भाजपा का विधायक लेकिन फिर भी अफसर नहीं सुन रहे। भाजपा के चुने हुए प्रतिनिधि जन-समस्याओं को सुलझाना ही नहीं चाहते क्योंकि वो खुद इन समस्याओं के जनक हैं। शाह ने जनता को आश्वस्त किया कि कांग्रेस सुनहरा पानीपत बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। ‘आने वाली सरकार में पानीपत की होगी बड़ी हिस्सेदारी’ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में आने वाली कांग्रेस सरकार में पानीपत जिले की बड़ी हिस्सेदारी होगी। विपक्ष में रहते हुए भी पानीपत की जनता ने कांग्रेस का पुरजोर साथ दिया है। इस बार कांग्रेस सत्ता में आने जा रही है तो जनता पहले से ज्यादा प्यार व समर्थन देकर पार्टी को जरूर सेवा का मौका देगी और पानीपत जिला से कांग्रेस के सभी उम्मीदवारों को जितवाकर विधानसभा भेजने का काम करे। हुड्डा ने शनिवार शाम को इसराना हलके से उम्मीदवार बलबीर सिंह वाल्मीकि, पानीपत शहरी से वरिंदर शाह उर्फ बुल्ले शाह व ग्रामीण सीट से सचिन कुंडू के लिए लोगों से वोट देने की अपील की।

पानीपत, 28 सितंबर (हप्र)
पानीपत शहरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह ने शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनीं और कांग्रेस सरकार बनने पर समाधान का आश्वासन दिया। शाह ने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों ने समाज के हर वर्ग को परेशान कर दिया है। अब जनता भाजपा से उसके जनविरोधी कामों का बदला लेगी और आने वाले 8 अक्तूबर को कांग्रेस की मजबूत सरकार हरियाणा में बनेगी, जनहित के कार्यों तेज गति से किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता रोना रोते रहे कि अफसर उनकी बात नहीं सुनते। शाह ने सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार, शहर में भाजपा का विधायक लेकिन फिर भी अफसर नहीं सुन रहे। भाजपा के चुने हुए प्रतिनिधि जन-समस्याओं को सुलझाना ही नहीं चाहते क्योंकि वो खुद इन समस्याओं के जनक हैं। शाह ने जनता को आश्वस्त किया कि कांग्रेस सुनहरा पानीपत बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

Advertisement

‘आने वाली सरकार में पानीपत की होगी बड़ी हिस्सेदारी’

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में आने वाली कांग्रेस सरकार में पानीपत जिले की बड़ी हिस्सेदारी होगी। विपक्ष में रहते हुए भी पानीपत की जनता ने कांग्रेस का पुरजोर साथ दिया है। इस बार कांग्रेस सत्ता में आने जा रही है तो जनता पहले से ज्यादा प्यार व समर्थन देकर पार्टी को जरूर सेवा का मौका देगी और पानीपत जिला से कांग्रेस के सभी उम्मीदवारों को जितवाकर विधानसभा भेजने का काम करे। हुड्डा ने शनिवार शाम को इसराना हलके से उम्मीदवार बलबीर सिंह वाल्मीकि, पानीपत शहरी से वरिंदर शाह उर्फ बुल्ले शाह व ग्रामीण सीट से सचिन कुंडू के लिए लोगों से वोट देने की अपील की।

Advertisement
Advertisement