For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस से झूठ, भ्रम फैलाने का हिसाब लेगी जनता

08:51 AM Aug 01, 2024 IST
कांग्रेस से झूठ  भ्रम फैलाने का हिसाब लेगी जनता
यमुनानगर में बु्धवार को आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली, कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर एवं अन्य। -हप्र

सुरेंद्र मेहता/अरविंद शर्मा/हप्र/निस
यमुनानगर/जगाधरी, 31 जुलाई
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि कांग्रेस की कुटिलता को जनता अच्छी तरह से समझ चुकी है। विधानसभा चुनाव में हरियाणा की जनता कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर देगी। मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि कांग्रेस के पास प्रदेश के विकास और जनता की सेवा करने का कोई विजन नहीं है, कांग्रेस सिर्फ झूठ और छल-कपट की राजनीति के सहारे सत्ता पर काबिज होने का सपना देख रही है, जिसे जनता कभी पूरा नहीं होने देगी। मोहन लाल बड़ौली बुधवार को यमुनानगर-जगाधरी में अपने अभिनंदन समारोह को संबोधित कर रहे थे। यहां पहुंचने पर नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली का कृषि मंत्री कंवरपाल, जिला अध्यक्ष राजेश सपरा व विधायक घनश्यामदास अरोड़ा सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं से जोरदार स्वागत और अभिनंदन किया।
प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि यह स्वागत आप सभी निष्ठावान कार्यकर्ताओं का स्वागत है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा की जनता का भाजपा में विश्वास है। आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता कांग्रेस से झूठ और भ्रम फैलाने का हिसाब-किताब लेगी। उन्होंने कहा कि हमारे निष्ठावान कार्यकर्ताओं की ताकत और जनता के समर्थन से हरियाणा में तीसरी बार सीएम नायब सैनी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।
इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा ने भी संबोधित किया।

Advertisement

भाजपा में छोटा कार्यकर्ता भी बड़े पद पर पहुंचा : कंवरपाल

कृषि मंत्री कंवरपाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें एक साधारण कार्यकर्ता बड़े से बड़े पद तक पहुंच सकता है। प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष बन सकता है जिसका मोहन लाल बडौली जीवंत उदाहरण हैं जबकि कांग्रेस में एक परिवार के लोग ही उच्च पद पर बैठते हैं और परिवार से बाहर कांग्रेस जा नहीं सकती।

चारों विधानसभा सीटों में खिलेगा कमल : अरोड़ा

यमुनानगर से भाजपा विधायक घनश्यामदास अरोड़ा ने प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने पर बडौली को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में मोहन लाल बडौली के नेतृत्व में हरियाणा में कमल खिलेगा। उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली को विश्वास दिलाया कि जिला यमुनानगर की सभी चारों विधानसभा सीटों पर कमल खिलेगा और हरियाणा में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की अगुवाई में तीसरी बार भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

Advertisement

मजबूती से कार्य कर रहा संगठन : कृष्ण बेदी

पूर्व मंत्री प्रदेश महामंत्री कृष्ण बेदी ने कहा कि भाजपा संगठन मजबूती से कार्य कर रहा है। केंद्रीय नेतृत्व व हरियाणा प्रदेश संगठन के द्वारा जो भी कार्य की जिम्मेदारी भाजपा के कार्यकर्ताओं को दी जाती है उसे कार्यकर्ता ईमानदारी से पूरा करते हैं। उन्होंने कहा कि नायब सरकार सराहनीय कार्य कर रही है। अनुसूचित जाति वर्ग को आगे बढ़ाने के लिए हरियाणा भाजपा सरकार ने बहुत सी योजनाएं चलाई हुई हैं, अनुसूचित जाति वर्ग को भाजपा सरकार की योजनाओं से लाभ मिल रहा है।

Advertisement
Advertisement