मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जन आक्रोश रैली में गठबंधन सरकार को सत्ता से बेदखल करने का संकल्प लेगी जनता : अनिरुद्ध चौधरी

08:40 AM Feb 08, 2024 IST
चरखी दादरी के गांव कादमा में बुधवार को ग्रामीण सभा संबोधित करते अनिरुद्ध चौधरी। -हप्र

चरखी दादरी, 7 फरवरी (हप्र)
पूर्व सीएम स्व. बंसीलाल के पौत्र, बीसीसीआई के पूर्व कोषाध्यक्ष व वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि दादरी की अनाज मंडी में नौ फरवरी को होने वाली जन आक्रोश रैली में उमड़ने वाली भारी भीड़ हरियाणा की गठबंधन सरकार को सत्ता से बेदखल करने का संकल्प लेगी। रैली में पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व प्रदेशाध्यक्ष उदयभान समेत अनेक वरिष्ठ नेतागण संबोधित करेंगे। इस क्षेत्र में अब तक होने वाली रैलियों का रिकार्ड टूटते हुए इतिहास बनेगा।
कांग्रेस नेता अनिरुद्ध चौधरी ने बुधवार को बाढड़ा हलके के कई गांवों में सभाओं को संबोधित करते हुए लोगों को दादरी रैली का न्योता दिया और कहा कि रैली में बाढड़ा हलके की बेहतर भागीदारी रहेगी। बाढड़ा-दादरी की जनता क्रांतिकारी विचारधारा की और सदैव जुल्म व झूठ की राजनीति को खत्म करने में अग्रणी रही है। यहीं कारण है कि इस धरती से 9 फरवरी को इतिहास बनने जा रहा है। कांग्रेस शासन में रणबीर सिंह महेंद्रा के प्रयासों से इस विधानसभा को हर क्षेत्र में वरियता मिली, लेकिन गठबंधन सरकार के पांच साल में इस क्षेत्र को सबसे अधिक उपेक्षा झेलनी पड़ी है। देश व प्रदेश की जनता आज कांग्रेस में ही अपना भविष्य सुरक्षित मान रही है। उन्होंने पूर्व विधायक रणबीर सिंह महेन्द्रा के समर्थकों, क्षेत्र के पंचायत प्रतिनिधियों व युवा संगठनों के पदाधिकारियों से 9 फरवरी की दादरी की रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में भागीदारी का आह्वान किया। इस अवसर पर सुरेश धनासरी, पूर्व चेयरमैन कृष्ण काकड़ौली, सुरेन्द्र हड़ौदी, पूर्व सरपंच कृष्ण बेरला, संदीप कादमा, ईश्वर ठेकेदार, विकास पंच, नरेंद्र पूर्व सरपंच, मानसिंह कादमा, प्रदीप सरपंच, सुनील बीडीसी, बलवान चेयरमैन, इत्यादि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement