For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा को सत्ता से बाहर कर, कांग्रेस की सरकार बनाएगी जनता

08:35 AM Jun 30, 2024 IST
भाजपा को सत्ता से बाहर कर  कांग्रेस की सरकार बनाएगी जनता
पानीपत ग्रामीण हलके के बबैल रोड स्थित रामनगर में कालोनी की महिलाओं से समस्याएं सुनते कांग्रेस नेता प्रियंका हुड्डा। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 29 जून (हप्र)
पानीपत ग्रामीण हलके में जन संपर्क अभियान के दौरान कांग्रेस की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका हुड्डा ने शनिवार को बबैल रोड स्थित रामनगर कालोनी व गांव रिसालु का डोर-टू-डोर दौरा किया और लोगों को कांग्रेस की नीतियों से अवगत करवाया गया। कालोनी व गांव में कांग्रेस नेत्री प्रियंका हुड्डा का लोगों विशेषकर महिलाओं ने जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व पार्षद संजीव काला, वाजिद व इस्माईल सहित काफी संख्या में महिलाएं मौजूद रही।
इस अवसर पर प्रियंका हुड्डा ने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों से परेशान प्रदेश की जनता ने लोकसभा चुनाव में भाजपा की सीटों को आधा कर दिया लेकिन विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को सत्ता से बाहर करके कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना चुकी है। प्रदेश आज मंहगाई, बेरोजगारी व अपराध में नंबर वन बनता जा रहा है लेकिन पानीपत ग्रामीण हलका सहित प्रदेश विकास के मामले में पिछड़ चुका है। कांग्रेस सरकार बनने पर प्रदेश को विकास व प्रति व्यक्ति आय में नंबर वन पर लाने का प्रयास किया जाएगा। प्रियंका ने कहा कि आज भाजपा सरकार से किसान, मजदूर, व्यापारी, दुकानदार, कर्मचारी व युवा सहित हर वर्ग परेशान है। चुनाव से पहले जनता से किये गये वादों को भी भाजपा ने पूरा नहीं किया है पर अब प्रदेश की जनता भाजपा की असलियत को पहचान चुकी है और विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा के बहकावे में आने वाली नहीं है। वहीं प्रियंका हुड्डा ने कालोनी वासियों की समस्याओं को लेकर कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर हलके की सभी कालोनियों व गांवों के लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करवाया जाएगा और मूलभूत सुविधाओं से वंचित कालोनियों के लोगों को सभी जरूरी बुनियादी सुविधाए दी जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×