मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जनता दादरी में खिलायेगी कमल : सुनील सांगवान

09:52 AM Sep 26, 2024 IST
चरखी दादरी के गांव रानीला में ग्रामीणों को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान। -हप्र

चरखी दादरी, 25 सितंबर (हप्र)
भाजपा के प्रत्याशी सुनील सांगवान ने कहा कि जिस तरह से पार्टी का लगातार कुनबा बढ़ रहा है और जनता का उनके साथ समर्थन है, तय हो गया कि इस बार दादरी में कमल खिलेगा और भाजपा रिकार्ड वोटों से जीत दर्ज करेगी।
सुनील सांगवान ने मंगलवार देर रात गांव रानीला में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत की। इस दौरान दूसरी पार्टियों के नेताओं के अलावा सामाजिक लोगों ने भाजपा में शामिल होने की घोषणा की। पूर्व प्रधान ऋषिराज नंबरदार सहित पूर्व सरपंचों के अलावा अनेक लोगों ने सुनील सांगवान को समर्थन देने का ऐलान किया। वहीं, सुनील ने बुधवार को गांव मालपोष, बौंद कलां, सांजरवास, सौंप, मिसरी, रावलधी सहित कई गांवों में जनसंपर्क करते हुए 26 सितंबर को गांव मिसरी में होने वाली जनविश्वास रैली का निमंत्रण दिया।
उन्होंने कहा कि रैली में मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव व सांसद धर्मबीर के अलावा पार्टी के अन्य नेता शिरकत करेंगे। उधर, भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने कई गांवों में ग्रामीणों से आह्वान किया कि उनके कार्यकाल के दौरान हुये रिकार्ड विकास कार्यों को सुनील आगे बढ़ायेगा।

Advertisement

Advertisement