For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा की छुट्टी करने मतदान केंद्र जाएगी जनता

06:59 AM Aug 27, 2024 IST
भाजपा की छुट्टी करने मतदान केंद्र जाएगी जनता
घरौंडा में सोमवार को ट्रैक्टरों के काफिले के साथ गांव गगसीना में जाते प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश सचिव रघवीर संधू। 

घरौंडा, 26 अगस्त (निस)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश सचिव रघवीर संधू ने हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत इस विधानसभा के गांव गगसीना का दौरा किया। 200 ट्रैक्टरों और मोटरसाइकिलों के काफिले के साथ रघवीर संधू का ग्रामीणों ने गर्म जोशी के साथ स्वागत किया। 5 किलोमीटर लंबे जुलूस की शक्ल में रघवीर संधू को ट्रैक्टर पर बैठाकर सभास्थल पर ले जाया गया। इससे पहले उन्होंने दादा काला पीर जाकर माथा टेका एवं आर्शीवाद लिया। बाद में वे स्थल पर गए जहां हजारों ग्रामीणों ने फूलों की मालाओं से स्वागत किया। उन्हें गांव की हर बिरादरी के लोगों की ओर से पगड़ी पहनाई गई और होने वाले विधानसभा चुनाव में पूरा हर तरफ से समर्थन देने को किया।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए रघवीर सधू ने कहा कि 10 वर्ष में भाजपा ने प्रदेश का भट्ठा बैठा दिया। भाजपा के पास जब भी रिपोर्ट गई कि हरियाणा की जनता ने बदलाव का फैसला कर लिया है तो प्रदेश अध्यक्ष ने दोबारा चुनाव की तारीख बदलने की अर्जी दे दी। उन्होंने कहा कि हरियाणा भाजपा ने चुनाव आयोग को चुनाव टालने के लिए पत्र लिखा है जो यह दर्शाता है कि भाजपा चुनाव से किस कदर बौखला गई है और अपनी हार सामने देख भाजपा छुट्टियां का बहाना बनाकर चुनाव टालने की साजिश कर रही है । रघवीर संधू ने आगे कहा कि भाजपा की अर्जी पर चुनाव आयोग एक तरफा फैसला न करे। उन्होंने कहा कि भाजपा छुट्टियों की आड़ ले रही है, जबकि असली बात यह है कि प्रदेश की जनता भाजपा की छुट्टी करने के लिए मतदान केंद्र जाएगी।  भाजपा के कुशासन से तंग आ चुकी जनता ने प्रदेश में भाजपा को सत्ता से बाहर करने का फैसला कर लिया है। मतदाता मतदान का इंतजार कर रहे हैं।  भाजपा तारीख तो बदल सकती है लेकिन लोगों का मन नहीं बदल सकती।  इस अवसर पर सोमिल संधू,राजपाल संधू, शमशेर संधू, रणवीर, पंजाब सिंह, काला ठेकेदार, कुलविंदर सिंह चीमा, रोहतास शेखपुरा, राजकुमार शर्मा, रोहतास पहलवान, विकास कुमार, रामपाल संधू, वजीर सिंह, जोगिंदर सिंह, बलबीर वाल्मीकि, जयपाल, राकेश संधू, दिलबाग कश्यप, कृष्णा प्रजापत और लाभ सिंह उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×