For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दोगली नीति अपनाने वाली कांग्रेस को जनता देगी जवाब : दुष्यंत चौटाला

11:29 AM May 11, 2024 IST
दोगली नीति अपनाने वाली कांग्रेस को जनता देगी जवाब   दुष्यंत चौटाला
Advertisement

सोनीपत, 10 मई (हप्र)
पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं जजपा के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि राजनीति में दोगली नीति अपनाने वाली कांग्रेस को जनता वोट की चोट से करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा कि जजपा को कम आंकना भूल होगी। शुक्रवार को दुष्यंत चौटाला सोनीपत लोकसभा में चुनाव प्रचार के दौरान पत्रकारों से रूबरू थे। उन्होंने कहा कि एक तरफ कांग्रेस अंदरूनी कलह से पतन की ओर है तो दूसरी तरफ 400 पार का नारा देने वाली भाजपा के नेता 400 पार बोलना छोड़ गये हैं। हरियाणा में भाजपा राज्य सरकार अपने विधायकों का विश्वास खो चुकी है और सरकार अल्पमत में है। साथ ही कहा कि जजपा स्पष्ट कर चुकी है कि उनकी पार्टी पूरी तरह राज्य की भाजपा सरकार को गिराने के पक्ष में है क्योंकि भाजपा को समर्थन करने वाले विधायकों में से 5 विधायक कम हो गये हैं, ऐसे में जजपा ने राज्यपाल को पत्र लिखकर फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग कर दी है।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि संपर्क तो कोई भी विधायक हर रोज 20 विधायकों से कर सकता है लेकिन विधानसभा में व्हिप की ताकत से पार्टी लाइन का स्टैंड बेहद स्पष्ट होता है। उन्होंने कहा कि 13 मार्च को भी सबने विधानसभा में व्हिप की ताकत को देखा। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जो सरकार विधायकों का समर्थन खो चुकी है, उस सरकार का फ्लोर टेस्ट होना जरूरी है और विपक्ष के साथी एकजुट होकर मौजूदा सरकार को गिराने का काम करें।
उन्होंने जजपा के प्रत्याशी भूपेंद्र मलिक के पक्ष में वोट की अपील करते हुए कहा कि सोनीपत में जजपा प्रत्याशी के मुकाबले भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवार कमजोर है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×