मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘विधानसभा चुनावों में भी भाजपा को जोर का झटका देगी जनता’ भूपेंद्र सिंह हुड्डा का धन्यवादी दौरा 23 को

09:28 AM Jun 21, 2024 IST
जगाधरी में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा करते पूर्व पार्षद अमरजीत सिंह कोहली। -निस

जगाधरी, 20 जून (निस)
शहर में 23 जून को पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के प्रस्तावित धन्यावादी कार्यक्रम को लेकर पूर्व पार्षद एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अमरजीत सिंह कोहली ने बृहस्पतिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की।
उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम के दौरे को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं में उत्साह है। गुप्ता पैलेस में होने वाले इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भाग लेंगे। अमरजीत सिंह कोहली ने कहा कि इस कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं से पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष उदयभान, सांसद दीपेंद्र हुड्डा, अम्बाला से सांसद वरुण मुलाना भी रूबरू होंगे। पूर्व पार्षद ने अमरजीत सिंह कोहली ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता लोकसभा की तरह विधानसभा चुनाव भी एकजुट होकर लड़ेंगे। जनता जनार्दन भाजपा को विधानसभा चुनावों में एक और झटका देगी। विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी 60 से ज्यादा सीटें जीतेगी।
इस अवसर पर पूर्व पार्षद सतवंत सिंह सूदन, नंबरदार संघ के पूर्व प्रधान जस्सा सिंह, रमनदीप सिंह, धर्मपाल सिंह, राजन कुमार, जतींद्र सिंह, नीरज कुमार और जुगनू समेत बड़ी संख्या में वर्कर मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement