For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा को अनदेखी का मुंहतोड़ जवाब देगी जनता : सैलजा

08:45 AM Sep 07, 2024 IST
भाजपा को अनदेखी का मुंहतोड़ जवाब देगी जनता   सैलजा

चंडीगढ़, 6 सितंबर (ट्रिन्यू)
पूर्व केंद्रीय मंत्री व सिरसा सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि विधानसभा चुनाव देखकर भाजपा सरकार प्रदेश की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। भाजपा ने 10 साल तक जनता के साथ धोखा किया और प्रदेश को जमकर लूटा। 10 साल में प्रदेश में कौन सा बड़ा प्रोजेक्ट लगा। डबल इंजन की सरकार इस बात का जवाब दे कि 10 वर्षों में केंद्र से कोई बड़ा प्रोजेक्ट हरियाणा को क्यों नहीं मिला।
भाजपा गरीबों को 5-5 किलो राशन देकर गरीबी दूर करना चाहती है। राशन के बजाय उनके लिए रोजगार की बात करनी चाहिए। सबके लिए छत की बात करने वाली केंद्र सरकार छत तो देना दूर की बात झुग्गी-झोपड़ी में रहने वालों के आशियाने तक छीन रही है। सौ-सौ गज के प्लाट देने का वायदा कर 30-30 गज के प्लॉट दे रही है। इसकी सरकार कीमत तक वसूल कर रही है।
विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को राज्य की अनदेखी का मुंहतोड़ जवाब देगी। वे भगवा पार्टी को सत्ता से बाहर करने का काम करेंगे। शुक्रवार को चंडीगढ़ से जारी एक बयान में सैलजा ने कहा कि सरकारी विभागों में खाली पड़े दो लाख पदों पर कोई नियुक्ति नहीं की। बैकलॉग पूरा करने के बारे में सरकार ने कभी सोचा तक नहीं।

Advertisement

जनता से किए वादे भुलाए

सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि सत्ता के नशे में चूर भाजपा जनता से किया गया वादा तक भूल गई। हाऊस फार ऑल को लेकर पीएम ने जनता से वायदा किया था कि 2022 तक हर व्यक्ति के सिर पर छत होगी। कांग्रेस के कार्यकाल में सिरसा में 1100 आवास बनाने की योजना मंजूर की थी। इसका शिलान्यास भी हुआ था। 2013 में इसके लिए धनराशि तक जारी कर दी गई थी। लेकिन भाजपा सरकार ने इसे योजना को सिरे ही नहीं चढ़ने दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement