मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

लोगों को मिलेगा समस्याओं से छुटकारा : वरुण चौधरी

09:27 AM Jun 17, 2024 IST
पंचकूला में रविवार को धन्यवाद कार्यक्रम में सांसद वरुण चौधरी। -हप्र

पंचकूला, 16 जून (हप्र)
हरियाणा प्रदेश की जनता भाजपा की कथित जनविरोधी नीतियों से परेशान है। जिस प्रकार लोकसभा चुनाव में लोगों ने कांग्रेस के पक्ष में भारी मतदान कर भाजपा के खिलाफ बिगुल बजाया है, उसी प्रकार विधानसभा चुनाव में भी जनता कांग्रेस को वोट देकर भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी और हाथ हरियाणा के हालात बदलेगा और प्रदेशवासियों को समस्याओं से छुटकारा दिलायेगा। यह दावा रविवार को अम्बाला से कांग्रेस सांसद वरुण चौधरी  ने सेक्टर-17 के कम्युनिटी  सेंटर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान किया।
वरुण लोकसभा चुनाव में मिली जीत पर धन्यवाद दौरे के तहत पंचकूला में कांग्रेस कार्यकर्ताओ से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि पंचकूला में कार्यकर्ताओ ने मेहनत कर कांग्रेस को वोट देकर उनकी जीत में हिस्सा डाला, जिसके लिए वह सदैव हलकावासियों के आभारी रहेंगे।
कार्यक्रम में नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष रविंद्र रॉवल, पूर्व चेयरमेन विजय बंसल, शशि शर्मा, पूर्व विधाायक लहरी सिंह, पूर्व मेयर उपेंद्र आहलुवालियां, धनेंद्र आहलुवालियां, पवन जैन, पूर्व सिटी प्रधान राजेंद्र कक्कड़, पार्षद अक्ष्यदीप चौधरी, पार्षद सलीम दबकोरी, संदीप सोही, पंकज बाल्मीकि, ऊषा रानी, डा. राम प्रशाद पार्षद गुरमेल कौर , विजेंद्र गिल , पूर्व पार्षद नरेश रॉवल, कृष्ण नन्हा, मुकेश सिरसवाल, सेवा दल जिला अध्यक्ष सुनीता शर्मा, प्रदेशाध्यक्ष पूनम चौहान, दीपांशू बंसल राष्ट्रीय प्रवक्ता एनएसयूआई, किरण मलिक भी उपस्थित रहे। इन्होंने वरुण चौधरी का स्वागत किया। कार्यक्रम में पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन, प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुधा भारद्वाज की अनुपस्थित चर्चा का विषय बनी रही। विजय बंसल के आग्रह पर वरुण ने 19 जून को पिंजौर में कालका हलके का धन्यवाद कार्यक्रम करने की घोषणा की।

Advertisement

‘भाजपा को याद आयी एनडीसी की समस्या’

अम्बाला शहर (हप्र) : सांसद वरुण चौधरी ने कहा कि भाजपा ने 10 साल तक जनता की किसी समस्या की ओर ध्यान नहीं दिया। लोकसभा चुनाव में जनता ने भाजपा को नकार दिया तो प्रदेश सरकार को जनता की परेशानी की याद आई है। उन्होंने कहा कि अब भी जनता को गुमराह करने लिये राहत देने की घोषणाएं ही की जा रही हैं, धरातल पर परेशानी ज्यों की त्यों बनी हुई है। वरुण चौधरी रविवार को कांग्रेस भवन अम्बाला शहर में यहां के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जीत के साथ-साथ यह कांग्रेस के हर कार्यकर्ता की जीत है, जिन्होंने कम समय में दिन-रात मेहनत करके भाजपा को हराने का काम किया है। इस मौके पर अशोक मेहता, हिम्मत सिंह, डिप्टी मेयर राजेश मेहता, जग्गा खैरा, दरबारा सिंह लौटा, अमीषा चावला, पार्षद जसबीर सिंह, मिथुन वर्मा, देवेंद्र वर्मा, कुलदीप गुल्लू, देवेंद्र बजाज, इशू गोयल मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement