For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विकास के लिए तीसरी बार मोदी सरकार बनाएगी जनता : भव्य बिश्नोई

10:09 AM May 14, 2024 IST
विकास के लिए तीसरी बार मोदी सरकार बनाएगी जनता   भव्य बिश्नोई
हिसार के आदमपुर हलके में सोमवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा विधायक भव्य बिश्नोई।-हप्र
Advertisement

हिसार, 13 मई (हप्र)
देश के विकास के लिए जनता तीसरी बार मोदी सरकार बनाने का काम करेगी। यह बात आज विधायक भव्य बिश्नोई ने आदमपुर हलका के गांवों में चुनाव प्रचार अभियान के चौथे दिन ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने आज ढाणी मोहब्बतपुर, मोहब्बतपुर, मोडाखेड़ा, तेलनवाली, कुतियावाली, बांडाहेड़ी, बुड़ाक, चंदन नगर, सुंडावास, खारिया, डोभी व बालसमंद में चुनाव प्रचार अभियान चलाते हुए भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह के लिए वोट की अपील की।
विधायक भव्य बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में करीब 700 करोड़ रुपए के विकास कार्य चल रहे हैं। भाजपा सरकार ने आदमपुर के विकास में किसी तरह की कोई कमी नहीं रहने दी है। वहीं इससे पूर्व कांग्रेस सरकार में 10 साल के दौरान आदमपुर हलका की पूर्ण रूप से उपेक्षा की गई, जिसके कारण हलका विकास के मामले में पिछड़ गया। उन्होंने कहा कि आदमपुर की जनता कभी भी ऐसे लोगों का साथ नहीं देगी, जिन्होंने आदमपुर के आत्मसम्मान को ललकारने का काम किया है। ऐसे लोगों को पहले भी आदमपुर की जनता ने सबक सिखाने का काम किया और इस बार भी उनको करारा जवाब देने का काम करेगी।
विधायक भव्य बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर की जनता उनका परिवार है। परिवार के प्यार व समर्थन के कारण ही आदमपुर हलका प्रदेश की राजनीति में एक खास जगह रखता है। उन्होंने आदमपुर की जनता से आगामी 25 मई को हलका में कमल के फूल को विजयी बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि आदमपुर हलका से भाजपा की जीत सबसे जरूरी है। इसलिए भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह को विजयी बनाने का काम करना है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×