For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता इनेलो-बसपा की बनाएगी सरकार : विजय पंचगांवा

10:46 AM Oct 01, 2024 IST
जनता इनेलो बसपा की बनाएगी सरकार   विजय पंचगांवा
चरखी दादरी के बाढड़ा में सोमवार को ग्रामीणों से मिलते इनेलो प्रत्याशी विजय पंचगांवा। निस
Advertisement

चरखी दादरी, 30 सितंबर (हप्र)
बाढड़ा से इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी विजय पंचगांवा ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस ने आम जनता के हितों की हमेशा उपेक्षा की है। इसीलिए जनता इनसे तंग आ चुकी है। उन्होंने कहा कि जनता इस बार इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनाएगी।
उन्होंने कहा कि बाढड़ा हलके को जनप्रतिनिधयों ने पिछड़ेपन की ओर धकेल दिया है। इस बार बाढड़ा की जनता का पूरा समर्थन मिलेगा और इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी जीत दर्ज करेगा।
उन्होंने सोमवार को गांव लाड, कारीतोखा, बिंद्राबन, पिचौपा कलां, खेड़ीबतर, बलकरा में ग्रामीणों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में गठबंधन की लहर चल रही है। बाढड़ा में जहां इनेलो रिकार्ड वोटों से जीतेगी, वहीं प्रदेश में आने वाली सरकार इनेलो-बसपा गठबंधन की होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा व कांग्रेस सरकारों की गलत नीतियों के कारण युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहे। उन्हाेंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने चौ. देवीलाल की नीतियों पर चलकर हमेशा किसान, मजदूर व कमेरे वर्ग के हकों की लड़ाई लड़ी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में गठबंधन की सरकार बनते ही सभी वर्गों के हक दिलवाए जाएंगे। उन्होंने ग्रामीणों से इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement