For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में जनता बनाएगी कांग्रेस की सरकार

08:50 AM Aug 31, 2024 IST
भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में जनता बनाएगी कांग्रेस की सरकार
तोशाम में शुक्रवार को आयोजित सभा में ग्रामीणों से रूबरू वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं युवा कल्याण संगठन के संरक्षक कमल सिंह प्रधान। हप्र

भिवानी, 30 अगस्त (हप्र)
तोशाम मेरी जन्मभूमि व कर्मभूमि दोनों है। मैंने अपने छात्र जीवन से लेकर आज तक इस हलके की सेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और आखिरी सांस तक इसकी सेवा में हाजिर रहूंगा। चुनाव में प्रदेश की जनता भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार बनाएगी। यह बात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और युवा कल्याण संगठन के संरक्षक कमल सिंह प्रधान ने तोशाम के लोगों से रूबरू होते हुए कही।
कमल सिंह प्रधान ने कहा कि जनसेवा की भावना उन्हें अपने परिवार से विरासत में मिली है और जनसेवा को ही अपनी नैतिक जिम्मेदारी और कर्तव्य समझकर वह आमजन के प्रति समर्पित हैं। तोशाम व समस्त हरियाणा की जनता इस बार जनविरोधी भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर कर भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने की ठान चुकी है और भूपेंद्र हुड्डा प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे। कमल सिंह प्रधान ने बताया कि तोशाम के लोगों के प्रति उनके मन में बेहद प्यार व इज्जत है तथा इस हलके के लोगों के हर दुख दुख में जिस तरह अब तक साथ रहे हैं, ठीक उसी प्रकार अपनी आखिरी सांस तक जनता के प्रति समर्पित रहेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement