मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

व्यवस्था परिवर्तन के लिए जनता बनायेगी कांग्रेस की सरकार : रितु फरटिया

10:18 AM Aug 30, 2024 IST
लोहारू क्षेत्र के गांव गुरेरा में बृहस्पतिवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान रितु फरटिया का स्वागत करती एक महिला। -हप्र

भिवानी, 29 अगस्त (हप्र)
युवा कांग्रेस नेता डॉ. रितु फरटिया ने कहा कि यह चुनाव सत्ता परिवर्तन का नहीं, व्यवस्था परिवर्तन, आम नागरिकों की रोजी-रोटी बचाने, बेरोजगारी पर काबू पाने, महंगाई की मार से बचाने, खेती-मजदूरी और आढ़त बचाने का चुनाव है, क्योंकि भाजपा सरकार ने अपने 10 वर्षों के कुशासनकाल में प्रत्येक वर्ग के विरोध में काम करते हुए आम आदमी के मुंह से निवाला तक छीन लिया है। रोजगार के साधन खत्म कर युवाओं को बेरोजगारी की मार झेलने पर मजबूर कर दिया गया। महंगाई को बेतहाशा बढ़ाकर गरीब तबके का जीना मुहाल कर दिया है। रितु आज लोहारू क्षेत्र के गांव गुरेरा में ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तहत जनसंपर्क अभियान चला रही थीं।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों व मजदूरों को राहत पहुंचाने की बजाय उन्हें बर्बाद करने के फैसले लिए हैं। रितु ने कहा कि सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में निकाली जा रही ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ यात्रा आमजन से जुड़े ऐसे ही सवाल भाजपा से पूछ रही है जिससे प्रदेश भर की जनता काफी प्रभावित है।
उन्होंने कहा कि जनता अब भली प्रकार से जान चुकी है कि उनके हित की सोच कांग्रेस ही रखती है तथा भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में बनने वाली कांग्रेस की सरकार ही आमजन के उत्थान एवं विकास के लिए जमीनी स्तर पर कार्य कर सकती है तथा भाजपा के
कुशासन में प्रदेश में बने सुविधाओं के टोटे से निजात दिला सकते है। इसीलिए अब प्रदेश की जनता पूर्ण बहुमत से भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए तैयार बैठी है।

Advertisement

Advertisement