For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चुनाव के समय भाजपा-कांग्रेस से हिसाब मांगेगी जनता : दुष्यंत

08:43 AM Aug 14, 2024 IST
चुनाव के समय भाजपा कांग्रेस से हिसाब मांगेगी जनता   दुष्यंत
रोहतक में मंगलवार को पत्रकारों से बात करते पूर्व उपमुख्यमंत्री व जजपा नेता दुष्यंत चौटाला। -हप्र

रोहतक, 13 अगस्त (हप्र)
पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ने कहा कि चुनाव के समय में जनता 10 साल भाजपा सरकार के शासन और उससे पहले 10 साल के कांग्रेस शासन का हिसाब जरूर मांगेंगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा अपने 10 साल के शासन के दौरान प्रदेश के लोगों के साथ किए गए भेदभाव और क्षेत्रवाद का हिसाब दें। उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार में कैसे किसानों की हजारों एकड़ जमीन सस्ते दामों पर खरीदकर लूटी गई, यह सब जनता को अच्छे से याद है। वे मंगलवार को रोहतक में जजपा के नवनियुक्त हलका प्रभारियों और अध्यक्षों के साथ बैठक करने के उपरांत पत्रकारों से रूबरू थे।
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा विनेश फोगाट को राज्यसभा में भेजने संबंधी सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की हमेशा केंद्र की सरकारों ने खिलाड़ियों को नॉमिनेट करके राज्यसभा में भेजा है। साथ ही उन्होंने कहा कि अभी विनेश की उम्र नहीं हुई है राज्यसभा में जाने की।
इस अवसर पर जिला प्रभारी हरज्ञान मोखरा, जिला प्रधान डॉ. संदीप हुड्डा, रविन्द्र सांगवान, प्रदीप देसवाल, राजेश सैनी, कृष्ण घनघस, राजेश गुलिया, राजेंद्र बाल्मीकि, प्रवीण लांबा, प्रवेश कंसाला डॉ. राजपाल देसवाल, राजेश राठी, अजय इंदौरा, रामबिलास, दीपक मलिक, सुमित आदि सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×