For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अपमान का जवाब वोट से देगी जनता : दीपेंद्र

11:09 AM May 19, 2024 IST
अपमान का जवाब वोट से देगी जनता   दीपेंद्र
रोहतक के महम हलके में जनसभा को संबोधित करते दीपेंद्र हुड्डा। -निस
Advertisement

रोहतक, 18 मई (निस)
कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा को सबक सिखाने का मौका आ गया है। पूरा देश देखेगा कि जनता 750 किसानों की जान लेने वालों के साथ है या किसानों के साथ, खिलाड़ी बेटियों का अपमान करने वालों के साथ या न्याय दिलाने के लिए खड़े होने वालों के साथ, संविधान तोड़ने का नारा देने वालों के साथ या संविधान बचाने वालों के साथ। उन्होंने कहा कि किसानों, खिलाड़ी बेटियों के अपमान का जवाब देने के लिए वोट सबसे बड़ी ताकत है। उन्होंने मांग की कि हरियाणा में अल्पमत सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए और नये चुनाव करवाए जाएं।
शनिवार को दीपेंद्र हुड्डा ने महम हलके के गांव मोखरा, मदीना, अजायब, भराण, बेलबा में चुनाव प्रचार कर कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील की। दीपेंद्र ने कांग्रेस के न्याय पत्र की गारंटियों को बताते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर महालक्ष्मी योजना के तहत हर गरीब परिवार की एक महिला को साल में एक लाख रुपये देंगे। फौज की अग्निपथ योजना खत्म करेंगे और पहले की तरह पक्की भर्ती शुरू करेंगे। पहले से भर्ती अग्निवीरों को पक्का कराएंगे।

हांसी को हमने दिल्ली से जोड़ा : दीपेंद्र

हिसार (हप्र) : दीपेंद्र हुड्डा ने शनिवार को हिसार से कांग्रेस प्रत्याशी जय प्रकाश के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार जय प्रकाश को भारी मतों के अंतर से जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा को सबक सिखाने का मौका आया है। दीपेंद्र ने कहा कि हांसी-महम-रोहतक रेल लाइन बनाकर हांसी को हमने सीधा दिल्ली से जोड़ दिया। इस रेल परियोजना का काम उन्होंने व हुड्डा सरकार की भागीदारी से 2011 में मंजूर कराया। 2012 में बजट दिलवाया और 2013 में इसका शिलान्यास कराकर काम भी शुरू कराया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने 10 साल में एक इंच नयी रेल लाइन नहीं आयी, मेट्रो का एक खंभा आगे नहीं लगवाया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×