मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मोदी के मजबूत हाथों में देश सौंपना चाहती है जनता : अशोक तंवर

07:15 AM May 22, 2024 IST
टोहाना में मंगलवार को आयोजित जनसभा में मौजूद भाजपा प्रत्याशी डा. अशोक तंवर, राज्यसभा सांसद सुभाष बराला व अन्य। -निस

फतेहाबाद/टोहाना, 21 मई (हप्र/निस)
सिरसा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डा. अशोक तंवर ने टोहाना विधानसभा क्षेत्र के गांव कंन्हड़ी, समैण, पिरथला, परता, सनियाना, बोस्ती व बुआन में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया। उनके साथ राज्यसभा सांसद एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला का ग्रामीणों ने जहां फूलमालाएं डालकर स्वागत किया। जनसभाओं को संबोधित करते हुए डा. तंवर ने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा के समर्थन में जबरदस्त आंधी चल रही है और लोग भी यही चाहते हैं कि देश को पुन: एक मजबूत हाथों में सौंपा जाए क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा देश विश्व में एक अलग पहचान बनाए हुए है बल्कि इन 10 सालों में हर वर्ग को उन्नतशील डगर भी मिली है। तंवर ने कहा कि आज जो इंडिया गठबंधन के लोग देश में एक झूठ फैलाने में जुटे हुए हैं कि तीसरी बार सत्ता में आने के बाद आम आदमी के अधिकार खत्म हो जाएंगे। इसके बाद डॉ. अशोक तंवर ने गांव दनौदा, कुकड़ावाली, शहीदांवाली, खैरातीखेड़ा, मानावाली, भाजपा जिला कार्यालय फतेहाबाद, अयालकी, खुम्बर, पालसर, हसंगा, सुखमलपुर, महम्मदपुर सोत्रर, आत्माराम धर्मशाला फतेहाबाद, मॉडल टाऊन रतिया व वार्ड नं. 14 रतिया में जनसभाएं की। यहां उमड़ी भीड ने हाथ खड़े कर तंवर को भारी मतों से जिताने का संकल्प लिया।

Advertisement

किसान मोदी की नीतियों से खुश, दुष्प्रचार में जुटा विपक्ष

नरवाना (निस) : दनौदा गांव में ऐतिहासिक चबूतरे पर गांव वासियों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर ने कहा कि दुष्प्रचार किया जा रहा है कि किसान हमसे दूर हैं, जबकि इसके विपरीत किसान मोदी की नीतियों से खुश हैं। इन चुनावों के बाद लक्ष्य रखा गया है 3 करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाएंगे। नेशनल हाईवे बनाने का कार्य हो, रेलवे स्टेशन का नवीनीकरण हो, यह सब भाजपा की दूरगामी नीतियों का परिणाम है। अशोक तंवर ने कहा कि बिनैण खाप देश को समृद्ध बनाने के लिए भाजपा का साथ दे। सर छोटू राम की नीतियों पर चलते हुए न किसी को धोखा दिया है न कभी धोखा देंगे। देश के विकास के लिए भाजपा को वोट दीजिए। 4 जून को चुनाव परिणाम के दिन मैं सबसे पहले बिनैण खाप के इस ऐतिहासिक चबूतरे पर आकर लड‍्डू खाऊंगा। राज्यसभा सदस्य सुभाष बराला ने खाप के चबूतरे पर सिर झुकाकर दंडवत प्रणाम किया व कहा कि दनौदा खाप को खाप की राजधानी कहते हैं। हरियाणा में खापों की चर्चा होती है तो दनौदा खाप की चर्चा सबसे पहले होती है। मुझे गर्व होता है कि मैं इस खाप का बेटा हूं। सुभाष बराला ने कहा कि मैं आपसे अशोक तंवर के लिए वोट की अपील करने आया हूं।

पन्ना प्रमुख, बूथ अध्यक्ष भाजपा के स्टार  प्रचारक : सुभाष बराला

सुभाष बराला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक विचारधारा पर आधारित पार्टी है जिसके पास पन्ना प्रमुख तक का संगठन है। उन्होंने कहा कि पार्टी का एक एक कार्यकर्ता, बूथ अध्यक्ष व पन्ना प्रमुख स्टार प्रचारक हैं। उन्होंने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि 25 मई वे कमल का बटन दबाएं ताकि टोहाना की भी देश की सत्ता में भागीदारी हो सके। इस अवसर पर भगवान दास, बिंदर दनौदा हरियाणवी गायक, मनदीप चहल, अमित ढाकल, बलदेव वाल्मीकि, तलविंद्र रसीदा, गगनदीप सेथली, रमनदीप रसीदा, काला सरपंच गढी, पवन सेथली, यनकी मौर, ओमप्रकाश नैन, भगवान दास, सुरेश दनौद, मनदीप चहल, दयानंद जांगडा पूर्व चेयरमैन भी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement