मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जनता राजशाही से छुटकारा चाहती है : देवेंद्र कादियान

09:51 AM Sep 26, 2024 IST
गन्नौर हलके में बुधवार को देवेंद्र कादियान का स्वागत करते लोग। -हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 25 सितंबर (हप्र)
गन्नौर से आजाद उम्मीदवार देवेंद्र कादियान ने कहा कि उनके अंदर कुछ अलग करने का जोश व जज्बा है। गन्नौर के लिए विकास कार्यों की योजना पहले से तैयार है। जनता का आशीर्वाद मिलते ही वे क्षेत्र के विकास में जुट जाएंगे।
कादियान बुधवार को गांव जाहरी, पांची जाटान, कैलाना, गुमड समेत कई स्थानों पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी देवेंद्र कादियान बनकर जनता के बीच में जाकर अपने चुनाव निशान की चर्चा करें। उन्होंने कहा कि अगर जनता का आशीर्वाद और सहयोग इस बार उन पर रहा तो वो गन्नौर के लिए कुछ नया करके दिखाएंगे। यह समय बदलाव का है, जनता अब राजशाही से छुटकारा चाहती है।
कादियान ने कहा कि वह 36 बिरादरी के गरीब व जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए अपने निजी कोष व संस्था से पैसे खर्च कर सकते हैं, लेकिन पार्टी को देकर टिकट खरीदने के पैसे नहीं हैं। उन्होंने कहा कि असली टिकट जनता होती है। इस अवसर पर नरेश पूर्व सरपंच, धर्मबीर, रामगोपाल, अशोक सरपंच पांची जाटान, लक्ष्मण नंबरदार, महावीर, सुभाष धानक, मोतीलाल, जीता ठेकेदार, लज्जा वाल्मीकि, जयभगवान, रमेश, राजेश, श्याम वाल्मीकि, नफे सिंह पंघाल, धर्मराज पहलवान, राजेश व कुलदीप मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement