For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विकसित भारत को लेकर जनता ने दिया मोदी को वोट : नायब सैनी

08:47 AM Jun 04, 2024 IST
विकसित भारत को लेकर जनता ने दिया मोदी को वोट   नायब सैनी
करनाल में सोमवार को भाजपा कार्यालय कर्ण कमल में सीएम नायब सिंह सैनी। -हप्र
Advertisement

करनाल, 3 जून (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भाजपा कार्यालय कर्ण कमल में कहा कि मंगलवार को लोकसभा चुनाव और करनाल विधानसभा सीट का चुनाव परिणाम आएगा। देश के लोग नरेंद्र मोदी को प्यार करते हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 वर्ष में देश का विकास किया है, जनता के लिए काम किये।
देश तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का काम करेगा। विकसित भारत के लिए जनता ने प्रधानमंत्री मोदी को वोट दिया है, भारत मजबूत राष्ट्र बनेगा, विकसित राष्ट्र बनेगा। उन्होंने कहा कि मंगलवार को चुनाव परिणाम आने पर सब पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 400 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेगी। मुख्यमंत्री ने रणदीप सुरजेवाला पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता हर रोज झूठ परोसने का काम करते हैं। सुरजेवाला उस सरकार का हिस्सा थे, जब इनकी सरकार में भी पर्ची-खर्ची चलती थी, युवाओं का शोषण होता था। गरीब व्यक्ति को इस्तेमाल सिर्फ वोट के लिए करते थे।
उन्होंने कहा कि रणदीप सुरजेवाला, हुड्डा और इनके मंत्रियों ने जनता के लिए कोई काम नहीं किए। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने लोगों के लिए, युवाओं के लिए काम किए हैं। हमारी सरकार गरीबों की सरकार है, युवाओं को मेरा आश्वासन है कि हम अंतिम समय तक अदालत में उनके हक की लड़ाई लड़ेंगे, किसी की कोई नौकरी नहीं जाएगी। सुरजेवाला सुबह उठकर झूठ बोलना शुरू कर देते हैं।
उन्होंने सुरजेवाला से कहा कि आप श्वेतपत्र जारी करें और युवाओं को बताएं कि उनकी सरकार में कितने युवाओं को कितनी नौकरियां कैसे दी गई। मुख्यमंत्री ने सुरजेवाला को चैलेंज करते हुए कहा कि वे एक नाम बता दें, जिसको बिना पर्ची ओर खर्ची के नौकरी दी हो।
मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष ईवीएम को लेकर रोना रोएंगे। सीएम ने अरविंद केजरीवाल पर भी करारा प्रहार करते हुए कहा कि इनका काम तो चोर की दाढ़ी में तिनका जैसा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×