मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ट्रैफिक, चोरियों व बुलेट के पटाखों से परेशान लोगों ने रोया दुखड़ा

11:25 AM Sep 22, 2024 IST
बद्दी की हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी में लोगों से संवाद के दौरान एसपी बद्दी इल्मा अफरोज। -निस

बीबीएन, 21 सितंबर (निस)
पुलिस अधीक्षक बद्दी कुमारी इल्मा अफरोज ने अपने जन संवाद कार्यक्रम के तहत नगर परिषद बद्दी के वार्ड-9 के तहत हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी में लोगों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने लोगों के साथ परिचय बैठक के बाद भरोसा दिलाया कि हिमाचल पुलिस का रोल मित्र पुलिस का है और आपको सुरक्षा देना हमारा दायित्व है। काॅलोनी के वाशिंदों के साथ व्यापारी व महिलाओं ने रेजिडेंट वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष संजीव कौशल व रोड सेफ्टी क्लब के अध्यक्ष सुरेंद्र अत्री की अध्यक्षता में एसपी को अपनी समस्याएं बतायीं। संजीव कौशल ने ट्रैफिक, चोरी की बात प्रमुखता से रखी और फेरी वालों के पंजीकरण पर सवाल उठाया। कौशल ने बताया कि संडोली व चक्कां से होकर टिप्पर यहां काॅलोनी से गुजरते हैं जिससे लोगों को दिक्कत आती है। रोड सेफ्टी क्लब के अध्यक्ष सुरेंद्र अत्री ने कहा कि प्रेशर हाॅर्न व मनचले युवाओं द्वारा बुलेट द्वारा सांध्यकालीन समय में पटाखे मारने से ध्वनि प्रदूषण को बढ़ावा मिलता है। वीना शर्मा ने काॅलोनी में गश्त बढ़ाने की मांग दोहराई।
एस.पी ने समस्त समस्याएं सुनने के बाद भरोसा दिलाया कि वह समय समय पर लोगों से साथ स्वयं जुड़ेंगी व कोई भी नागरिक संबंधित पुलिस थाने में शिकायत या सुझाव दे सकता है, उस पर कार्रवाई होगी। एसपी ने पुलिस जिला में नशीले पदार्थों, विशेष रूप से चिट्टा/ हेरोइन को समाप्त करने को अपनी सर्वोच्च प्राथमिकता बताया। इसके अतिरिक्त बद्दी पुलिस ने निवासियों को वर्तमान में चल रहे साइबर क्राइम्स के बारे भी जागरूक किया।

Advertisement

Advertisement