For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सीवरेज समस्या से परेशान लोगों ने किया रोड जाम

10:59 AM Jun 26, 2024 IST
सीवरेज समस्या से परेशान लोगों ने किया रोड जाम
हिसार में मंगलवार को रोड जाम करते स्थानीय निवासी। -हप्र
Advertisement

हिसार, 25 जून (हप्र)
सीवरेज समस्या से पिछले काफी समय से परेशान ढाणी श्यामलाल के वासियों ने मंगलवार को रोड जाम कर दिया। कालोनी वासियों का कहना है कि वे बार-बार जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से सीवरेज व्यवस्था को ठीक करने की गुहार लगा चुके हैं लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही।
इस मौके पर मौजूद हिसार संघर्ष समिति के अध्यक्ष जितेंद्र श्योराण ने कहा कि ढाणी श्यामलाल में सीवरेज व्यवस्था का बुरा हाल है जगह-जगह सीवरेज ब्लॉक हैं और सड़कों पर सीवरेज का गंदा-बदबूदार पानी हमेशा जमा रहता है। इससे क्षेत्र में अनेक बीमारियां फैल रही हैं जिससे कई कालोनी वासी बीमार हो चुके हैं। कालोनी वासियों ने कई बार इसकी शिकायत भी की लेकिन सुनवाई नहीं होने पर उन्होंने आज मजबूर होकर रास्ता जाम करने का कदम उठाया है कि ताकि विभाग के अधिकारी नीन्द से जाग सकें।
इसके बाद विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने जल्द सीवरेज ठीक करवाने का आश्वासन दिया। कालोनी वासियों ने इतने लंबे से कोई सुनवाई करने पर अपना रोष जताया।
उन्होंने कहा कि अधिकारी लोगों की परेशानियों की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहे। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि दो दिन में सीवरेज व्यवस्था को ठीक नहीं किया गया तो वे कालोनी वासियों के साथ मिलकर सीवरेज का गंदा पानी टैंकरों में भरकर जन स्वास्थ्य विभाग के कार्यालय के सामने डालेंगे ताकि विभाग के अधिकारियों को पता चल सके कि वे किस हाल में इस गंदे पानी के बीच रहते हैं।
इस अवसर पर भूपेंद्र गंगवा, भीम महाजन पूर्व पार्षद, संतरो, सुमन, संतोष, भतेरी, कृष्णा, गुड्डी देवी व रामदुलारी सहित अनेक महिलाएं भी उपस्थित थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×