मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सीवर ओवरफ्लो से परेशान लोगों ने लगाया जाम

10:45 AM Jun 01, 2024 IST
कोसली-साल्हावास रोड पर दुकानों के समक्ष जमा सीवर का गंदा पानी और (दायें) जाम लगा रहे ग्रामीणों को समझाती पुलिस। -हप्र

रेवाड़ी, 31 मई (हप्र)
सीवर ओवरफ्लो की समस्या से परेशान लोगों का जब सब्र का बांध टूट गया तो उन्होंने शुक्रवार को जाम लगाकर प्रशासन को नींद से जगाने का प्रयास किया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया। जाम की वजह से साल्हावास रोड पर वाहनों की कतार लग गई।
समाचारों के अनुसार कोसली के साल्हावास रोड स्थित संगम सिनेमा के सामने कॉलोनी के लोग पिछले काफी समय से सीवर ओवरफ्लो की समस्या से त्रस्त थे। सीवर का गंदा पानी उनके घरों में घुस रहा था और लोगों का आना-जाना मुश्किल हो गया था। भीषण गर्मी के दौरान मच्छरों का प्रकोप व बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ था। कॉलोनी के लोगों ने इसकी शिकायत कई बार संबंधित अधिकारियों से की। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके कारण कॉलोनी के लोगों को गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने साल्हावास रोड पर अवरोधक डालकर जाम लगा दिया।
आश्वासन मिला तो खोला रास्ता
जाम की सूचना मिलते ही कोसली थाना की प्रभारी राजेन्द्र कुमारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन गुस्साए लोग टस से मस नहीं हुए और समस्या के स्थाई निदान की मांग पर अड़े रहे। आश्वासन मिलने के बाद एक घंटे बाद जाम खोल दिया गया। जाम के कारण भीषण गर्मी में वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Advertisement

Advertisement