For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा के छल-कपट से परेशान जनता देगी मुंहतोड़ जवाब : नीरज

11:32 AM Sep 30, 2024 IST
भाजपा के छल कपट से परेशान जनता देगी मुंहतोड़ जवाब   नीरज
फरीदाबाद के गांव प्रतापगढ़ में रविवार को आयोजित सभा में मंचासीन एनआईटी क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा । -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 29 सितंबर (हप्र)
भाजपा के छल-कपट से परेशान जनता उसे इस बार मुंहतोड़ जवाब देगी। ये कहना है एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रतयाशी नीरज शर्मा का। वह गौंछी, प्रतापगढ़, अपना घर सोसायटी, डबुआ, जवाहर कॉलोनी, खेड़ी गुजरान, संजय कॉलोनी सहित विभिन्न जनसभाओं में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा और इनेलो दोनों दलों के प्रत्याशी एक ही हैं। एक पहले चश्में के निशान पर जीत कर भाजपा के साथ लगातार दस साल रहा। दूसरा भी भाजपा में ही रहा। दस साल लगातार फरीदाबाद नगर निगम सहित प्रदेश और देश में भाजपा की सरकार रही, लेकिन इन्होंने भाजपा से एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए कोई काम नहीं कराया। ये लोग दस साल सत्ता के साथ रहे इन्हें कॉलोनी की याद नहीं आई। अब चुनाव में फिर से ये लोग कॉलोनी के लोगों को झांसा देने के लिए
आ गए हैं।
उन्होंने कहा कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। पहले भी इनेलो प्रत्याशी ने इनेलो की टिकट पर जीत कर भाजपा के साथ रहे हैं। फिर वही दांव लगाना चाहते हैं, लेकिन जनता अब समझ चुकी है।
इस मौके पर पूर्व पार्षद जगन डागर, गुरुदत्त सरपंच सिकरौना, सुदेश डागर, विवेक तंवर, गुरुदत्त शर्मा, रमेश भारद्वाज, बिजेन्द्र डागर, सतबीर भारद्वाज, धर्म सिंह नम्बरदार, शेरखान, महेन्द्र सिंह खुटैला, मुनीश बघेल, गिर्राज पंडित, सुन्दर डागर, नन्द किशोर, बृजपाल चौहान, गुलजार, महेन्द्र, दीपक शर्मा आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement