मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा के 10 साल के कुशासन से त्रस्त जनता चाहती है बदलाव : मनवीर गिल

08:50 AM Aug 12, 2024 IST
कांग्रेस नेता मनवीर गिल पार्टी कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श करते हुए। - हप्र

पंचकूला, 11 अगस्त (हप्र)
कालका विधानसभा से पूर्व में कांग्रेस प्रत्याशी रही मनवीर कौर गिल ने कालका विधानसभा दून क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पिंजौर स्थित फॉरेस्ट कांप्लेक्स के सामने अपने कार्यालय में बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की और कालका क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा की। मनवीर गिल ने कहा कि पिछले 10 वर्ष के भाजपा के कार्यकाल से पूरे प्रदेश और कालका विधानसभा की जनता त्रस्त है इसलिए जनता अब बदलाव चाहती है।
बैठक में दून क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने मनवीर कौर गिल से कांग्रेस की टिकट लेने का आग्रह करते हुए कहा कि इस बार कालका की जनता बदलाव चाहती है। विशेषकर कालका विधानसभा क्षेत्र की वास्तव में सही तरीके से आवाज नहीं उठाई गयी। इसी वजह से यहां पर लोग मूलभूत सुविधाओं को तरस रहे हैं। गिल ने कहा कि गत‍् 10 वर्ष के कार्यकाल में भाजपा ने पिंजौर, कालका और जिला पंचकूला में हजारों लोगों को रोजगार देने वाली एचएमटी फैक्टरी को बंद कर दिया। इससे पूर्व भी बीजेपी के कार्यकाल में ही सूरजपुर की सीमेंट फैक्टरी को बंद कर दिया गया था।
उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर पुलिस थानों में फैले भ्रष्टाचार को भी जड़ से खत्म कर देंगे। मनवीर गिल ने कार्यकर्ताओं को कहा कि टिकट नेता नहीं बल्कि कार्यकर्ता ही दिलवाते हैं।

Advertisement

Advertisement