मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Video: रूद्रप्रयाग में मदमहेश्वर पैदल रास्ते में पुल बहने से फंसे लोगों को हेलीकॉप्टर से निकाला जा रहा

01:51 PM Jul 26, 2024 IST
यात्रियों को ले जाने के लिए आया हेलीकाप्टर। वीडियो ग्रैब
Advertisement

देहरादून, 26 जुलाई (भाषा)

Uttarakhand News: उत्तराखंड में रूदप्रयाग जिले में मदमहेश्वर पैदल रास्ते पर गोंडार में एक पुल बह गया जिससे वहां 25 से 30 पर्यटक फंस गए। राज्य आपदा प्रतिवादन बल (एसडीआरएफ) के अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह पुल बहने की सूचना मिलने के बाद गोंडार के पास फंसे लोगों को निकालने के लिए हेलीकॉप्टर की भी मदद ली जा रही है।

Advertisement

उन्होंने बताया कि एसडीआरएफ की एक टीम इंस्पेक्टर अनिरूद्ध भंडारी के नेतृत्व में हेलीकॉप्टर से मदमहेश्वर से पांच किलोमीटर नीचे नानू नामक स्थान पर पहुंच गयी है।


उनके अनुसार, वहां पर करीब 25—30 लोग हैं जिनमें से अभी तक 10 लोगों को हेलीकॉप्टर के जरिए वहां से निकालकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचा दिया गया है । अन्य लोगों को भी जल्द ही वहां से सुरक्षित स्थानों पर लाया जाएगा।


एसडीआरएफ की एक अन्य टीम भी अगस्त्यमुनि से पैदल मार्ग से होते हुए घटनास्थल पर पहुंच गयी है । पंचकेदार श्रृंखला में से एक मदमहेश्वर मंदिर उच्च गढ़वाल हिमालयी क्षेत्र में करीब 11 हजार फुट की उंचाई पर स्थित है ।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsMadmaheshwarRudraprayag NewsUttarakhand NewsUttarakhand Weatherउत्तराखंड मौसमउत्तराखंड समाचारमदमहेश्वररुद्रप्रयाग समाचारहिंदी समाचार
Advertisement