मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘प्रॉपर्टी आईडी और पहचान पत्र को ठीक करवाने के लिए लाइनों में लगे लोग’

07:59 AM Aug 25, 2024 IST
करनाल में शनिवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान पूर्व विधायक सुमिता सिंह। -हप्र

करनाल, 24 अगस्त (हप्र)
हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत पूर्व विधायक सुमिता सिंह भाजपा सरकार के खिलाफ 15 मुद्दों से जुड़े सवालों की चार्जशीट लेकर गौशाला रोड, न्यू रमेश नगर, इंदिरा कॉलोनी, जुंडला गेट, ऋषि नगर, मंगल कॉलोनी में जनसंपर्क कर पहुंचीं।
वहां के निवासियों ने पूर्व विधायक सुमिता सिंह का स्वागत किया। मौके पर वहां के निवासियों की समस्याएं सुनीं और सुझाव एकत्रित किए।
पूर्व विधायक सुमिता सिंह ने हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत भाजपा सरकार की नीतियों को जनविरोधी करार देते हुए जनता को कांग्रेस के संकल्प पत्र से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि 25 लाख रुपए तक का इलाज मुफ्त करवाएंगे। जरूरतमंद मरीजों के इलाज की जिम्मेदारी खुद कांग्रेस सरकार उठाएगी। बुजुर्गों, विधवाओं को पेंशन 6 हजार रुपए दी जाएगी। कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम में शामिल किया जाएगा गैस सिलेंडर की कीमत 500 रुपए से कम में निर्धारित की जाएगी।
गरीब परिवार को 100 गज के मुफ्त प्लॉट व 3.5 लाख की लागत से 2 कमरे का मकान व नौजवानों को खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों पर पक्की भर्ती करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार ने लोगों को परिवार पहचान पत्र, प्रॉपर्टी आईडी, मेरी फसल मेरी ब्यूरो के झंझट में फसा दिया है। लोकसभा के नतीजे से भी स्पष्ट हो गया है कि प्रदेश से भाजपा की विदाई तय है और कांग्रेस की सरकार बनने जा रही हैं।
इस अवसर पर निशा तितरोरिया, रवि दुआ, रिंकू सोद्दा,बिन्नी, सुशील खटीक, टिंकू, हितेश जैन, जगदीप, दीपक, धीरज, पारस, राजिंदर, कमल कंबोज, संजू,नवीन, सनी, गौरव, रोनित, सोनू आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement