मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

देवेंद्र की सेवा के जज्बे को ताकत देने का काम करे जनता : बड़ौली

09:12 AM Jul 22, 2024 IST
गन्नौर में रविवार को भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली का अभिनंदन करते कार्यकर्ता। साथ हैं कार्यक्रम के आयोजक देवेंद्र कादियान। -हप्र
Advertisement

गन्नौर (सोनीपत), 21 जुलाई (हप्र)
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने रविवार को गन्नौर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यालय का रिबन काटकर उद्घाटन किया। रेलवे रोड पर शिव पार्क के समीप शहरी कार्यालय बनाया गया है। सबसे पहले हवन यज्ञ हुआ, जिसमें भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं व शहर के लोगों ने आहुति दी।
प्रदेशाध्यक्ष बड़ौली ने अपने संबोधन में कहा कि यह नया कार्यालय हमारी पार्टी के लिए एक नयी राह है, जो हमें सफलता की ओर ले जाएगी। हम एकजुट होकर समाज और देश के विकास के लिए कार्य करेंगे। इस कार्यक्रम ने पार्टी के सदस्यों में नए जोश और
उत्साह का संचार किया है। वहीं, गन्नौर की विधायक निर्मल चौधरी की गैर मौजूदगी चर्चा का विषय रही।

‘देवेंद्र कादियान मजबूत नेता’
प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता ने गन्नौर विधानसभा से भाजपा पार्टी को जिताने का काम किया था। अबकी बार गन्नौर विधानसभावासियों को देवेंद्र कादियान के रूप में एक मजबूत नेतृत्व मिलने जा रहा है। कादियान गन्नौर विधानसभा की सेवा करने का जो विचार लेकर चले है, उस विचार को ताकत देने का काम हलके की जनता को करना है।

Advertisement

बदलेंगे इलाके की सूरत : कादियान

कादियान ने कहा कि जनता की सेवा को ही उन्होंने अपना ध्येय बना लिया है और इससे कभी पीछे नहीं हटेंगे। वह जनता के बीच में रहकर उनकी सेवा करना चाहते है। मौका मिला तो गन्नौर को बदलेंगे। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जसबीर दोदवा, माई राम कौशिक, गन्नौर नपा वाइस चेयरमैन दिनेश अदलखा, पूर्व चेयरमैन ईश्वर कश्यप, सतीश जैन, पार्षद वरुण जैन, अजय सरोहा, हरीश वाधवा, अंकित मल्होत्रा, सुनील लंबू, पुनीत त्यागी राई, मुकेश शर्मा, हरविंद्र त्यागी, कमल जैन, पवन जैन, अमित बत्रा, सचिन जैन, तरुण चुघ, हरीश मदान, सुखबीर भूटानी, सुरेंद्र जाग्या, दीपचंद गर्ग, निशांत गोयल, विजय गोयल, साधाराम जैन, शमशेर सैनी, नरेश वर्मा, प्रदीप पांचाल, सचिन कोच, राजेश शर्मा, सतीश बंसल, बिजेंद्र जैन, धर्मबीर पूर्व सरपंच बजाना व बिजेंद्र गुलिया समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement