For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नोट के दम पर सरकार हथियाने की कोशिश करने वालों को जनता वोट से सबक सिखाये : सुखविंदर सिंह सूक्खू

07:45 AM May 03, 2024 IST
नोट के दम पर सरकार हथियाने की कोशिश करने वालों को जनता वोट से सबक सिखाये   सुखविंदर सिंह सूक्खू
Advertisement

करसोग (मंडी), 2 मई (निस)
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू ने बृहस्पतिवार को मंडी जिले के करसोग में लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह के लिए चुनाव प्रचार किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस फ़िल्म का डायरेक्टर ही फ्लॉप हो, उसकी हीरोइन कितनी भी सुपरस्टार हो, उस फिल्म का फ्लॉप होना तय है। उन्होंने कहा कि कंगना रणौत की स्क्रिप्ट भाजपा की है डायरेक्शन जयराम ठाकुर का और स्टोरी पिटी हुई। मुख्यमंत्री ने कहा कि कंगना मेहनत कर सुपर स्टार बनी हैं, अच्छी बात है लेकिन आपदा में उन्होंने हिमाचल प्रदेश का कोई सहयोग नहीं किया। कंगना प्रदेश सरकार का अकॉउंट ही ढूंढती रहीं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि नोट के दम पर सरकार हथियाने की कोशिश करने वालों को 1 जून को जनता अपने वोट से सबक सिखाये। भाजपा ने कांग्रेस की एक राज्यसभा सीट चुराई है, प्रदेश की जनता 4 लोकसभा और 6 विधानसभा सीटें कांग्रेस को जिताकर उन्हें जवाब देगी। यह लड़ाई मेरी, विक्रमादित्य सिंह या विधानसभा अध्यक्ष की नहीं, आम जनता की है।
ठाकुर सुखविंदर सिंह ने कहा कि जयराम ठाकुर ने विक्रमादित्य सिंह के सामने अपनी हार के डर से कंगना को टिकट दिलाई है। उन्हें पता था कि विक्रमादित्य सिंह चुनाव लड़ रहे हैं और वह जीत भी जाएंगे, इसलिए जयराम ने सोचा कि किसी और को लड़ा दो। विक्रमादित्य सिंह जनता का दर्द जानते हैं, आपके बीच रहते हैं।
जयराम ठाकुर ने भगवान को भी दी थी चुनौती
शिमला (हप्र) : चंबा जिले के भरमौर में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने कहा कि प्रदेश के मतदाता एक जून को राज्य सरकार के 15 माह में किए गए जनकल्याण कार्याें को देखते हुए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करेगी। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी लोकसभा की चारों सीटें और विधानसभा उपचुनाव में सभी 6 सीटें बड़े अंतर से जीतेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में धनबल से सत्ता हथियाने का षडयंत्र रचा, लेकिन उनके इरादे कामयाब नहीं हो पाए। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने विधानसभा में भगवान को चुनौती दी थी, लेकिन भगवान ने ही राज्य सरकार को बचाया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×