मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘5 अक्तूबर तक जनता मेरा साथ दे, 5 साल मैं सबका साथ दूंगा’

10:52 AM Sep 30, 2024 IST
गुड़गांव विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल को चुनाव प्रचार के दौरान महिलाएं गदा भेंट करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 29 सितंबर (हप्र)
गुरुग्राम में प्रचार के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने जनता से कहा कि आप सब मेरा 5 तारीख तक साथ दो। फिर 5 साल तक मैं आपकी सेवा करूंगा। उन्होंने जनता से यह आह्वान किया कि गुड़गांव विधानसभा से 5 अक्तूबर को उनकी ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित करें, साथ ही दावा किया कि इस चुनाव में गुड़गांव की जनता जीतेगी। यह गुड़गांव की जनता के मान-सम्मान का चुनाव है।
गोयल ने सीमा पाहुजा एवं बंटी पाहुजा की ओर से पंजाबी बिरादरी के आशीर्वाद से सेक्टर-7 एक्सटेंशन में आयोजित चुनावी जनसभा में कहा कि घड़ी में 12 अंक हैं। ज्योतिर्लिंग 12 हैं और हमारा चुनाव चिन्ह भी ईवीएम में 12वें नंबर पर है। यह 12 का अंक हमारे लिए शुभकारी है। लोगों को डमी ईवीएम पर 12वें नंबर पर गिलास के निशाने के सामने का बटन दबाने के लिए नवीन गोयल ने वोट की अपील की। गोयल ने कहा कि गुड़गांव की जनता ने उन्हें विधानसभा पहुंचाने का काम किया है। यहां सेक्टर-27 नवीन गोयल के कार्यालय श्रीमाधव सेवा केंद्र में समाज के काफी महिलाएं, पुरुष पहुंचे।
नवीन गोयल के प्रतिनिधि के रूप में सतीश तायल को वाष्र्णेय समाज ने पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। वीडियो कांफ्रेंस से वाष्र्णेय समाज के साथ जुड़े डॉ. डीपी गोयल ने कहा कि आप सबका स्वागत है। आपके समर्थन से नवीन गोयल को मजबूती मिलेगी।
सूरत नगर फेज-1 जन आशीर्वाद समारोह में समाजसेवी एवं आरडब्ल्यूए प्रधान राकेश तंवर व समाजसेवी विनोद गहलोत, अंबेडकर सुधार समिति समेत क्षेत्र के लोगों ने मिलकर वरिष्ठ नागरिक केंद्र में नवीन गोयल के सम्मान में जन आशीर्वाद समारोह आयोजित किया।

Advertisement

Advertisement