For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

वोट डालने से पहले काम व किरदार को देखे जनता : शर्मा

08:13 AM Apr 25, 2024 IST
वोट डालने से पहले काम व किरदार को देखे जनता   शर्मा
पटियाला लोकसभा सीट से शिअद प्रत्याशी एनके शर्मा बुधवार को डेराबस्सी में संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

जीरकपुर, 24 अप्रैल (हप्र)
पटियाला लोकसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी एनके शर्मा ने पटियाला लोकसभा हलका निवासियों को आह्वान किया है कि वह इस बार वोट डालने से पहले काम व किरदार को जरूर देखें। महलों में रहने वालों को कई बार लोकसभा भेजकर देख लिया है। एक बार गांव-देहात में रहने वाले का समर्थन करके देखें। उन्हें कभी निराश नहीं होने दिया जाएगा। शर्मा चुनाव प्रचार अभियान के दौरान डेराबस्सी में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पटियाला लोकसभा हलके के लोगों ने परनीत कौर को चार बार चुनाव जिताकर लोकसभा में भेजा लेकिन वह कभी धन्यवाद करने के लिए भी नहीं आईं। परनीत कौर हर बार चुनाव जीतने के बाद सभी नौ विधानसभा हलकों को पट्टे पर अपने कारिंदों को सौंपती रही हैं। वही परनीत कौर के नाम पर लोगों को लूटने का काम करते थे।
शर्मा ने कहा कि उन्होंने अपनी राजनीतिक करियर में कभी भी दल-बदल नहीं किया। स्वर्गीय प्रकाश सिंह बादल के दिखाए मार्ग पर चलकर उन्होंने पार्टी के प्रति समर्पण और जनता के प्रति जवाबदेही को हमेशा बनाए रखा है। इस अवसर पर जिला यूथ अकाली दल प्रधान तरनबीर सिंह टिम्मी पूनिया, करनबीर सिंह किम्मी पूनिया, गुरइकबाल सिंह पूनिया, मेजर सिंह परागपुर, मनजीत सिंह मलिकपुर, रविंदर सिंह रवि, चनदीप सिंह, सतिंदर पूनिया, मनजीत सैणी भबात, हरजिंदर सिंह रंगी, सुरेश शारदा, नीतिन राजपूत समेत कई गणमान्य मौजूद थे।

अनेक युवा अकाली दल में हुए शामिल
डेराबस्सी विधानसभा हलके में आम आदमी पार्टी के दर्जनों कार्यकताओं ने अब हलका विधायक कुलजीत रंधावा पर परिवारवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए पटियाला लोकसभा से शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार एनके शर्मा की अगवाई में आप छोड़ अकाली दल का दामन थाम लिया है। आम आदमी पार्टी की ब्लॉक प्रधान एवं पंचायती राज परिषद पंजाब के उपाध्यक्ष कमलजीत सिंह सैनी के साथ गुरमेल दारा लोहगढ़, रणधीर सिंह, तरसेम शर्मा समेत कई अन्य कार्यकर्ताओं ने कहा कि आप के जिन कार्यकर्ताओं ने पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया आज उन्हीं कार्यकर्ताओं की अनदेखी हो रही है। इस अवसर पर तरसेम शर्मा, सर्बवीर सिंह, प्रेम सिंह, कुलदीप संजू, दलबारा सिंह, हरमेश सैनी, सुखविंदर रिंकू, कुलदीप सैनी, दविंदर सैनी, राजिंदर सैनी, रमनदीप सैनी समेत भारी संख्या में युवाओं ने शिरोमणि अकाली दल की सदस्यता ग्रहण की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×