मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गुरुग्राम की तस्वीर व तकदीर बदलने में साथ दे जनता : राव नरबीर

10:23 AM Sep 12, 2024 IST
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी राव नरबीर सिंह। -हप्र

गुरुग्राम, 11 सितंबर (हप्र)
पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि जनता ने 2014 में जब उनको ताकत दी थी तो इसका इस्तेमाल उन्होंने पूरे गुरुग्राम और प्रदेश के विकास के लिए किया था। गुरुग्राम के लोग 2014 से पहले का विकास और 2014 से 2019 के बीच उनके मंत्री रहते हुए कराए गए विकास के कार्यों के बीच का फर्क जानते हैं। अगर हमें फिर से विकास की वही रफ्तार चाहिए तो भाजपा और राव नरबीर सिंह का साथ देने का समय आ गया है।
राव नरबीर सिंह ने बुधवार को बादशाहपुर व फरूखनगर में अपने चुनावी कार्यालयों का शुभारंभ किया। दोनों ही स्थानों पर लोगों ने राव नरबीर सिंह का भव्य स्वागत किया। समारोह में उमड़ी भीड़ को देख गदगद हुए राव नरबीर सिंह ने कहा कि गुरुग्राम की समस्याओं का अगर समय पर समाधान नहीं हुआ तो यह नासूर बन जाएगी। वह गुरुग्राम की इस पावन धरा पर जन्में हैं, इसलिए इन तमाम समस्याओं का समाधान करके इस माटी का कर्ज उतारना चाहते हैं।
उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में जिस तरह से गुरुग्राम के हालात बिगड़े हैं उनको देखते हुए अब यहां की जनता को बड़ा निर्णय लेने की आवश्यकता है। गुरुग्राम की तकदीर और तस्वीर को बदलने के लिए बादशाहपुर की जनता को राव नरबीर सिंह को मजबूती देनी होगी ताकि यहां फिर से विकास के द्वार खुल सकें। बादशाहपुर में कार्यालय शुभारम्भ के अवसर पर धर्म नंबरदार, बेगराज यादव, धर्मवीर तंवर, दिनेश यादव, मुनेश नंबरदार, जगजीत यादव, राजेश सैनी आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement