मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा के षड्यंत्र की राजनीति को जनता ने नकारा : नरेश चौहान

08:00 AM Jul 02, 2024 IST
Advertisement

शिमला, 1 जुलाई (हप्र)
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष व मुख्यमंत्री के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा का ऑपरेशन लोटस भाजपा पर ही भारी पड़ा। उन्होंने कहा कि विफल रहे ऑपरेशन लोटस ने भाजपा की षड्यंत्रकारी राजनीति को जनता में बेनकाब कर दिया है। वह आज शिमला में एक पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे।
नरेश चौहान ने भाजपा नेताओं पर आरोप लगाया कि उनकी सत्ता लालसा ने प्रदेश के नौ विधानसभा क्षेत्रों की जनता को मजबूरन चुनाव में झोंकने का काम किया। तीन विधानसभा क्षेत्रों नालागढ़, हमीरपुर और देहरा में उपचुनाव हो रहे हैं। इन उपचुनाव के लिए भी भाजपा जिम्मेदार है और भाजपा के इस कारनामे का जनता वोट के जरिए कड़ा जवाब देगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा के 4 विधानसभा प्रत्याशी पहले ही जनता ने घर बिठा दिए, अब तीन और को घर बिठाने की जनता ने तैयारी कर ली है।
चौहान ने कहा कि जयराम ठाकुर ने कांगेस सरकार के डेढ़ साल के कार्यकाल में एक भी पत्र सरकार को नहीं लिखा जिसमें प्रदेश की जनता के हित का सुझाव दिया हो। महज सरकार गिरने संबंधी बयान देने की लत नेता प्रतिपक्ष को लगी है जो न तो भाजपा हित में और न ही प्रदेश हित में है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement