For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

लोगों ने सड़क जाम कर जताया विरोध

08:41 AM Aug 07, 2024 IST
लोगों ने सड़क जाम कर जताया विरोध
फरीदाबाद में पेयजल समस्या से त्रस्त आटोपिन व तिलकनगर झुग्गी के लोगों के साथ प्रदर्शन के दौरान बातचीत करतीं पूर्व विधायक शारदा राठौर। -निस

बल्लभगढ़, 6 अगस्त (निस)
तिलक नगर व ऑटोपिन बस्ती में एक सप्ताह से पेयजल आपूर्ति ठप है। पीने का पानी नहीं मिलने से परेशान लोगों ने मंगलवार को सेक्टर 22-23 वाले रोड पर जाम लगा दिया। इस दौरान पूर्व विधायक शारदा राठौर मौके पर पहुंची और निगम के अधिकारियों से फोन पर संपर्क कर समस्या के जल्द समाधान करने की मांग की।
तिलक नगर और ऑटोपिन बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आते हैं। यहां पर कई साल से पेयजल की समस्या बनी हुई है। पिछले एक सप्ताह से पेयजल आपूर्ति पूरी तरह बंद है। लोग पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं। हालत यह है कि लोग खरीद कर पानी पी रहे हैं। मंत्री व अधिकारियों से शिकायत करने पर भी कोई समाधान नहीं हो पाया है। इससे परेशान सेक्टर-22-23 के लोगों ने एकत्र होकर प्रदर्शन करते हुए रोड जाम कर दिया। उमस भरी गर्मी में 4 घंटे तक भी कोई निगम का अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। इस दौरान मौके पर पहुंची पूर्व विधायक शारदा राठौर ने अधिकारियों से संपर्क कर मौके पर बुलाया और जल्द से जल्द समाधान करने की मांग की।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में पीने के लिए पानी मांगने पर पुलिस प्रशासन गिरफ्तारी की धमकी देकर जनता की आवाज को दबाना चाहती है, लेकिन कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता ऐसा नहीं होने देंगे और हर समय उनके साथ खड़े मिलेंगे। इस समस्या का जल्द समाधान नहीं हुआ, तो वे लोगों के साथ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement