मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘प्रदेश के लोग भूपेंद्र हुड्डा को सत्ता सौंपने को तैयार’

07:18 AM Jul 30, 2024 IST
फतेहाबाद के गांव ढाबी खुर्द में ग्रामीणों को संबोधित करते डॉ. विरेंद्र सिवाच। -हप्र

फतेहाबाद, 29 जुलाई (हप्र)
जनसंपर्क अभियान के तहत भट्टू ब्लॉक के गांव जांडवाला बागड़ और ढाबी खुर्द में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता डॉ वीरेंद्र सिंह सिवाच ने ग्रामीणों  को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि लोगों ने सत्ता की चाबी भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सौंपने का मन बना  लिया है।
उन्होंने कहा कि अब तो मात्र दो महीने की ही बात है। लोगों में बेताबी है कि कब विधानसभा इलेक्शन हों और भारतीय जनता पार्टी को बाहर का रास्ता दिखाकर कांग्रेस पार्टी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सत्ता की चाबी सौंपें। डॉ. वीरेंद्र सिंह सिवाच ने कहा कि बुढ़ापा पेंशन को 6000 रुपए यानी कि डबल किया जायेगा तथा जिनकी पेंशन काटी गई है, उसको पहली कलम से बहाल किया जायेगा। डॉ. वीरेंद्र सिंह सिवाच ने कहा कि भाजपा की नकारा सरकार के कारण बेरोजगारी की समस्या, कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने, शहर में नहरी पानी, स्लम एरिया में पीने के साफ पानी की समस्या जस की तस बनी हुई है।
इस मौके पर उनके साथ सुरेंद्र सिंह ढाबी खुर्द, पूर्व सरपंच काशीराम, सिद्धू सिंह ढाबी खुर्द, जयवीर सिंह, सुरेंद्र जांडवाला, सुभाष ढाबी खुर्द, आत्माराम, गोविंद, सुरेंद्र सिवाच, भूप सिंह, सुरेंद्र भादू, मांगेराम भादू, राम सिंह, पंडित ईश्वर सिंह भादू, कृष्ण भादू, रमेश, बलवान सिंह, महावीर सिद्धू आदि लोग मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement