For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ठेका खोलने के विरोध में सड़क पर उतरे सोसायटी के लोग

08:43 AM Jul 17, 2023 IST
ठेका खोलने के विरोध में सड़क पर उतरे सोसायटी के लोग
धारूहेड़ा के विपुल गार्डन मुख्य गेट पर बनाये जा रहे शराब ठेके को लेकर विरोध करते सोसायटी के लोग। हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 16 जुलाई (हप्र)
धारूहेड़ा की विपुल गार्डन सोसायटी के गेट के पास बन रहे शराब ठेके के विरोध में रविवार को यहां रहने वाले लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। लोगों को भारी रोष को देखते हुए धारूहेड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन सोसायटीवासी ठेका हटाने की मांग पर अड़े रहे। मौके पर शराब ठेका संचालक भी पहुंच गया। पुलिस ने इस मामले को सुलझाने का एक सप्ताह का समय मांगा। जिस पर करीब एक घंटे के प्रदर्शन के बाद वापिस लौट गए। जानकारी के अनुसार विपुल गार्डन सोसायटी के मुख्य गेट के पास शराब ठेके का निर्माण किया जा रहा है।
जिसे लोगों में भारी रोष है। रविवार को यहां के लोगों को गुस्सा फूट पड़ा और वे एकत्रित होकर गेट पर जा पहुंचे। सोसायटी वासियों का कहना है कि मुख्य गेट पर बनाया जा रहा यह शराब ठेका नियमों को ताक पर रखकर बनाया जा रहा है। शराब ठेके को बार का रूप दिया जा रहा है। मात्र कुछ दूरी पर स्थित शराब ठेके का यहां शिफ्ट किया जा रहा है।
पुराने शराब ठेके आने वाले चालक अपने वाहनों को यहां खड़ा कर घंटों शराब का सेवन करते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्य गेट पर शराब ठेका खुलने से यहां पर वाहनों की कतार लगेगी और लोगों को आने-जाने में परेशानी होगी।
पुलिस ने एक सप्ताह में इस समस्या का समाधान का आश्वासन दिया। जिस आश्वासन पर लोग लौट गए।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×