मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा के खिलाफ पूरे प्रदेश की जनता में गुस्सा : राजबीर फरटिया

08:47 AM Apr 27, 2024 IST
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से राव दान सिंह को प्रत्याशी घोषित करने पर शुक्रवार को मिठाई बांटते समर्थक। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 26 अप्रैल (हप्र)
राव दानसिंह को भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस का उम्मीदवार घोषित किए जाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज मिठाइयां बांटी और कांग्रेस उम्मीदवार को जितवाने का संकल्प लिया। जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजबीर फरटिया ने साथियों सहित लोहारू, बहल व सिवानी में लड्डू बांटे।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए फरटिया ने कहा कि वे तथा कांग्रेस के सभी समर्पित कार्यकर्ता जी जान से दानसिंह की जीत सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगें। उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश में भाजपा के खिलाफ जनता में गुस्सा है। जनता भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने के लिए तत्पर है। भिवानी में आयोजित कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रदीप गुलिया ने कहा कि कांग्रेस द्वारा राव दान सिंह को प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद कार्यकर्ताओं में एक नए जोश का संचार हुआ है।
वहीं, स्थानीय सेक्टर-13 रोड स्थित प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सोशल मीडिया विंग के प्रदेश संयोजक अभिजीत लाल सिंह के कार्यालय पर मिठाई बांटकर राव दान सिंह को उम्मीदवार बनाए जाने पर खुशी जाहिर की गई। अभिजीत लाल सिंह ने कहा कि राव दान सिंह वरिष्ठ एवं मेहनती कांग्रेस पदाधिकारी हैं, आम आदमी के बीच अलग पहचान स्थापित की है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement