For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

तेजली गांव के लोगों ने दिया कांग्रेस प्रत्याशी रमन त्यागी को समर्थन

10:54 AM Sep 18, 2024 IST
तेजली गांव के लोगों ने दिया कांग्रेस प्रत्याशी रमन त्यागी को समर्थन
यमुनानगर के तेजली गांव में मंगलवार को लोगों को संबोधित करते कांग्रेस नेता रमन त्यागी। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर,17 सितंबर (हप्र)
यमुनानगर के तेजली गांव में लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी रमन त्यागी को अपना समर्थन दिया। जब वह कार्यक्रम में पहुंचे तो लोगों ने ढोल बजाकर और फूल माला डालकर उनका स्वागत किया।
इसके अलावा लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी रमन त्यागी को पगड़ी पहनकर सम्मानित भी किया। इस दौरान रमन त्यागी ने लोगों का धन्यवाद किया।
कांग्रेस प्रत्याशी रमन त्यागी ने कहा कि हरियाणा का समाज किसी की चाल में फंसकर जात-पात में नहीं पड़ने वाला। उन्होंने कहा कि 36 बिरादरी एकजुट होकर कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि इस समय कांग्रेस पूरी तरह मजबूत है और प्रदेश में उसकी लहर चल रही है। रमन त्यागी ने कहा कि आज हरियाणा में युवा बेरोजगार घूम रहा है लेकिन सुनने वाला कोई नहीं है। इसके अलावा नशा बढ़ रहा है इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। भाजपा के 10 साल में विकास बिल्कुल शून्य हुआ है इसका उदाहरण खुद यमुनानगर है। दूसरों पर आरोप लगाने वाले खुद की सरकार के कार्यकाल में झांक कर नहीं देख रहे कि उन्होंने कितना विकास किया है।
रमन त्यागी ने कहा कि यदि उन्हें यहां से लोगों का समर्थन मिलता है वह कभी उन्हें भूलने वाले नहीं है हमेशा ही उनके बीच में खड़े मिलेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement