मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सोहना के लोग कांग्रेस को वोट दें और मजबूत सरकार बनाएं : रोहतास खटाना

10:28 AM Sep 23, 2024 IST
सोहना में रविवार को चुनाव प्रचार करते कांग्रेस प्रत्याशी रोहतास खटाना। -हप्र

गुरुग्राम, 22 सितंबर (हप्र)
सोहना विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रोहतास खटाना ने मतदाताओं से अपील की है कि वह हरियाणा में बनने जा रही कांग्रेस की सरकार के लिए अपना विधायक भी बनाकर दें।
रोहतास खटाना आज विधानसभा क्षेत्र के बड़े गांव उल्लवास सहित कई गांव का दौरा कर वोट देने की अपील कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ज्यादा वोट देने से ही पार्टी का उम्मीदवार जीतता है और जीता हुआ विधायक सरकार बनाने का हिस्सा बनता है। पिछले 10 वर्ष इस विधानसभा क्षेत्र में भी बेकार चली गई, विकास में कोई हिस्सेदारी नहीं है। भाजपा ने कोई काम नहीं किया उनके विधायक इसीलिए काम नहीं कर पाए क्योंकि उन्हें पता है कि अगली बार टिकट कट जाएगी और जवाबदेही किसी और की होगी। इसी चक्कर में भाजपा ने तीसरी बार चेहरा बदलकर उम्मीदवार उतारा है।
कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि इस इलाके की समस्याएं पूरे हरियाणा जैसी हैं पर यह हरियाणा के आखिरी छोर पर है और मेवात के साथ लगता है। वैसे तो गुरुग्राम की तरह यहां पर विकास कार्य होने चाहिए थे, कांग्रेस ऐसा ही करेगी और सोहना को गुरुग्राम की तरह विकसित करेंगे।
उन्होंने बताया कि कांग्रेस मिलजुल कर चुनाव प्रचार कर रही है और पार्टी में कोई किसी तरह का मतभेद नहीं है। टिकट मुद्दे पर भी उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें चुनाव लड़ने का अवसर दिया है। इस इलाके की लोगों ने पंचायत कर इलाके के व्यक्ति को ही टिकट देने की मांग की थी।
कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि तावड़ू और सोहना की जनता कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर काम कर रही है तभी तो उनकी स्थिति प्रथम स्थान पर है। उन्होंने बताया कि पड़ोसी मेवात में कांग्रेस की लहर है उसका असर यहां भी देखने को मिल रहा है।

Advertisement

Advertisement