For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पूर्वांचल के लोगों का गुरुग्राम के विकास में अहम योगदान : नवीन

10:11 AM Feb 20, 2024 IST
पूर्वांचल के लोगों का गुरुग्राम के विकास में अहम योगदान   नवीन
गुरुग्राम में सोमवार को भाजपा नेता नवीन गोयल को स्मृति चिन्ह देते सूरत नगर फेज 1 के नागरिक। - हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 19 फरवरी (हप्र)
भाजपा हरियाणा के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल ने कहा कि ग्रीन, क्लीन और फिट गुरुग्राम के संकल्प को साकार करने के लिए हर व्यक्ति अपनी भूमिका निभाए। सभी के सहयोग से ही यह लक्ष्य पूरा किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम के विकास में पूर्वांचल समाज के लोगों का अहम योगदान है।
यह बात उन्होंने सूरत नगर फेस-1 में गोरखपुर विश्वविद्यालय के छात्र नेता सौरव सिंह द्वारा आयोजित मिलन समारोह में कही। नवीन गोयल ने कहा कि मिलन समारोह में हंसराज तंवर, स्वच्छता अभियान के प्रदेश सह-प्रमुख राकेश तंवर, विनोद गहलोत की ओर से शॉल व पगड़ी पहनाकर जो सम्मान दिया है, उसके लिए वे आभारी हैं।
इस अवसर पर भाजपा जिला मीडिया प्रमुख डॉ. गजेंद्र गुप्ता, परदेसी यादव, मोहित यादव उप-प्रधान, अनिल सिंह, प्रदीप टांक, उपेंद्र सिंह, नरेंद्र सिंह, उपेंद्र शर्मा, प्रदीप यादव, विनोद गहलोत, प्रखंड प्रताप सिंह, रोशन लाल प्रधान, रमेश शेखावत, पूर्व प्रधान रतिराम, रामकुमार, एचएस भाटी, राकेश तंवर स्वच्छता अभियान प्रदेश सह-प्रमुख भाजपा हरियाणा, अवधेश चौधरी, मायाराम, सहदेव शास्त्री, सूरत नगर की आरडब्ल्यूए की पूरी टीम, सनराइज यूथ क्लब की टीम के सदस्य मौजूद रहे। गोयल ने आगामी 25 फरवरी को महिला सशक्तिकरण के लिए राजेंद्रा पार्क में नए सेवा प्रकल्प कैनविन महिला कौशल प्रशिक्षण केंद्र के शुभारंभ की भी जानकारी दी।
उन्होंने कहा कि गुरुग्राम को हर तरह से बेहतर बनाने के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार तो काम कर ही रही है। एक जागरुक नागरिक होने के नाते हम सब भी इसमें अपना योगदान दे सकते हैं। आमजन, उस क्षेत्र के लोग भी इस पर गंभीरता दिखाएं। सफाई वाले स्थान पर ना तो खुद गंदगी डालें और ना ही दूसरों को डालने दें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement