मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘हरियाणा की जनता कांग्रेस के पक्ष में करेगी एकतरफा मतदान’

08:55 AM Sep 10, 2024 IST

पलवल, 9 सितंबर (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दावा किया कि हरियाणा में भाजपा जा रही है और कांग्रेस की सरकार आ रही है। लोग भाजपा के शासन से दुखी व परेशान हो चुके हैं इसलिए जनता ने अब कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा मतदान करने का पक्का मन लिया है। उन्होंने पलवल के लोगों का आह्वान किया कि हरियाणा में चल रही कांग्रेस के पक्ष में हवा को और अधिक गति देते हुए यहां कांग्रेस प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजयी बनाएं क्योंकि पलवल का भला केवल कांग्रेस ही कर सकती है। पलवल को जिला बनाने से लेकर यहां जितनी भी विकास योजनाएं दिखतीं हैं सब हमारी सरकार की ही दैन है।
हुड्डा सोमवार देर शाम पलवल में पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता करण सिंह दलाल के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उनका क्षेत्र की जनता की ओर से जोरदार स्वागत कर यहां से करण दलाल को भारी मतों से जिताने का आश्वासन भी दिया।
हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार में 2004 से 2014 तक मुख्यमंत्री रहते हुए हरियाणा में तेजी से काम किया और हरियाणा को नंबर वन बनाया। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में बेरोजगारी नंबर वन बनी हुई है। अपराध तेजी से बढ़ता जा रहा है। इन सब से अगर छुटकारा चाहिए तो कांग्रेस जीतनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में हर वर्ग त्रस्त है और वह इस इंतजार में है कि कब वोट डालने जाएं और भाजपा राज का अंत कर सकें।
इस मौके पर पूर्व मंत्री करण दलाल ने उनका क्षेत्र की जनता की ओर से स्वागत कर विश्वास दिलाया कि अबकी बार पलवल की जनता ने कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा मतदान करने का पक्का बन बना लिया है।

Advertisement

Advertisement