For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हरियाणा की जनता कांग्रेस, भाजपा से त्रस्त : भगवंत मान

07:12 AM Aug 05, 2024 IST
हरियाणा की जनता कांग्रेस  भाजपा से त्रस्त   भगवंत मान

पिहोवा, 4 अगस्त (निस)
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अनाज मंड़ी में आयोजित जनसभा में कहा कि हरियाणा की जनता कांग्रेस और भाजपा से त्रस्त हो चुकी है। भाजपा ने पिछले 10 साल में हरियाणा की भोली भाली जनता को केवल ठगने का काम किया है। कांग्रेस की लूट से परेशान होकर जनता ने भाजपा को मौका दिया था लेकिन भाजपा ने कांग्रेस को पीछे छोड़ते हुए भ्रष्टाचार और बेईमानी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।
उन्होंने कहा कि ‘आप’ ने प्रदेश की जनता को 5 गारंटी मुफ्त शिक्षा, मुफ्त चिकित्सा तथा मुफ्त बिजली सहित राज्य की प्रत्येक महिला को एक हजार रुपये प्रतिमाह व युवाओं को रोजगार देने की गारंटी दी है जिसे आप की सरकार बनने पर पूरी तरह लागू कर दिया जाएगा।
मान ने पिहोवा में अपनी ससुराल होने का हवाला देते हुए कहा कि पंजाब व हरियाणा वासियों के सुख-दुख साझे हैं, फिर राजनीति के मामले में हरियाणा क्यों पिछड़ रहा है। इसका मतलब साफ है कि हरियाणा में राज करने वाले लीडरों व पार्टियों की नीयत साफ नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने नाम व धर्म की राजनीति नही बल्कि काम की राजनीति की है।
जनसभा को पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने भी संबोधित किया। जनसभा में लोकसभा चुनाव में आप प्रत्याशी सुशील गुप्ता की गैरमौजूदगी चर्चा का विषय रही।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×