For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

36 बिरादरी के लोग मन बना चुके इस बार बनानी है कांग्रेस सरकार : हुड्डा

10:36 AM May 21, 2024 IST
36 बिरादरी के लोग मन बना चुके इस बार बनानी है कांग्रेस सरकार   हुड्डा
नारनौंद में सोमवार को पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का रैली के दौरान अभिवादन करते पार्टी कार्यकर्ता। -निस
Advertisement

नारनौंद, 20 मई (निस)
इंडिया गठबंधन में कांग्रेस और 26 अन्य पार्टियां शामिल हैं। गठबंधन का लक्ष्य है कि संविधान को बचाया जाए। हिसार से जयप्रकाश को जितवा देना थारी सरकार में बणा दयूंगा। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोमवार को यहां कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। इस अवसर पर जिला पार्षद सुखबीर संधू ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामा।
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा की गठबंधन की सरकार बनने पर हर वर्ग के लोगों को सुविधा दी जाएगी। आज प्रदेश की 36 बिरादरी के लोग मन बना चुके हैं कि एकजुट होकर कांग्रेस पार्टी की सरकार बनानी है। हमने प्रदेश में 2014 में जब सरकार छोड़ी थी तो प्रदेश रोजगार, पूंजी निवेश, विकास के मामले में नंबर वन था, लेकिन आज प्रदेश बेरोजगारी, महंगाई और अपराध में नंबर वन है।
भाजपा का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारा गुम हो गया। चुनाव में बृजभूषण के बेटे को टिकट देकर भाजपा ने अपना असली चेहरा उजागर कर दिया।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष उदयभान, कांग्रेसी नेता जसी पेटवाड़, पूर्व विधायक राम भगत, डॉ राजबीर मोर, कुलवंत मोर, रणदीप लोहान, जसमेर सरपंच, दिनेश श्योराण, सुखबीर सधू, ओमप्रकाश ढांडा, बिट्टू लोहन, सत्यवान दुहन, जयबीर खांडा, सुशीला कापड़ों इत्यादि विशेष तौर पर मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×